Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, लगभग 66 यात्रियों की मौत

रविवार सुबह तेहरान हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद एक ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार 66 यात्रियों की मौत हो गई। विमान शहर के व्यस्त बाजार में गिरा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: February 18, 2018 14:25 IST
Airline crashes in Iran killing nearly 50 passengers- India TV Hindi
Airline crashes in Iran killing nearly 50 passengers

रविवार सुबह तेहरान हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद एक ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार 66 यात्रियों की मौत हो गई। विमान शहर के व्यस्त बाजार में गिरा। ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, साथ ही हादसे की जांच के भी आदेश दिया है। (रूस के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों से अमेरिका ने किया इंकार )

विमान स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजकर 18 मिनट पर यह हादसे का शिकार हो कर जमीन पर आ गिरा। इरना और फार्स न्यूज एजेंसियों ने यह जानकारी दी। विमान राजधानी के ऐजादी इलाके में गिरने के बाद आग की लपटों से घिर गया। विमान एक सैन्य रिहायशी इलाके के समीप गिरा जहां सैंकड़ों सैन्य परिवार रहते हैं। इससे कुछ ही दूरी पर एक बाजार भी था।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement