Friday, March 29, 2024
Advertisement

Samsung के इस स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरों ने मचाया तहलका!

सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरों ने टेक्नॉलजी की दुनिया में हलचल पैदा कर दी है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2017 17:09 IST
Samsung Galaxy S9+ | Image Courtesy BGR- India TV Hindi
Samsung Galaxy S9+ | Image Courtesy BGR

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में से एक Samsung के एक खास स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हो गई हैं। Samsung Galaxy S9+ के इस स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरों को देखने पर साफ पता चलता है कि इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरों ने टेक्नॉलजी की दुनिया में हलचल पैदा कर दी है। माना जा रहा है कि सैमसंग अपने इस खास स्मार्टफोन को उम्मीद से पहले ही लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो Samsung Galaxy S9 और Samsung Galaxy S9+ को 2018 की पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

BGR की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung खुद के फेशियल रिकग्निशन फीचर पर काम कर रहा है जो Apple के लिए एक चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि कंपनी Apple X के फेशियल रिकग्निशन फीचर को चुनौती देने के लिए अपने आइरिस स्कैनर को और बेहतर बनाने पर काम कर रही है। BGR द्वारा लीक की गईं इन तस्वीरों को देखने पर लगता है कि फोन का अगला हिस्सा जहां Galaxy S8 की तरह ही है, वहीं इसका पिछला हिस्सा इसके एक बिल्कुल ही अलग फोन होने का अंदेशा देता है। ऐसा भी हो सकता है कि Samsung Galaxy S9 के रियर में सिंगल कैमरा सेटअप हो और ड्यूल कैमरा सेटअप सिर्फ Samsung Galaxy S9+ में ही दिया जाए।

इसके अलावा Samsung Galaxy S9+ के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फिंगरप्रिंट सेंसर ड्यूल कैमरा सेटअप के ठीक नीचे होगा। Samsung Galaxy S9+ 4GB या 6GB RAM हो सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कंपनी का अपना एक्सीनॉस 9810 चिपसेट या क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की संभावना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement