Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCom ने JIO को टक्कर देने के लिए निकाला ये धमाका ऑफर

नई दिल्ली: अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने रिलायंस जियो को चुनौती देने के मकसद से अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर पेश किया है। रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने जानकारी दी है कि वह अपने ग्राहकों को

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: November 23, 2016 10:25 IST
RCom- India TV Hindi
RCom

नई दिल्ली: अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने रिलायंस जियो को चुनौती देने के मकसद से अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर पेश किया है। रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने जानकारी दी है कि वह अपने ग्राहकों को मात्र 149 रुपये में अनिलिमिटेड वॉयस कॉल मुहैया कराएगी। इस प्लान के साथ 300 एमबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।

आरकॉम ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया, "नया 149 अनलिमिटेड वॉयस कॉल प्लान 2जी, 3जी और 4जी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। इस प्लान के जरिए आरकॉम अन्य टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों को लुभाना चाहती है। ग्राहक इस सेवा का फायदा स्मार्टफोन के साथ फ़ीचर फोन पर भी उठा पाएंगे। ऑफर के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर पाएंगे। इसमें एसटीडी कॉल भी शामिल हैं। इसके साथ आरकॉम का 300 एमबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।"

अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स दे रहे इन डाटा पैक्स की कीमत 149 रुपए से शुरू होकर 499 रुपए तक है। इन प्लान में कंपनी यूजर्स को रोमिंग में फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। जियो टैरिफ प्लान्स की तरह इसमें सिर्फ अनलिमिटेड फ्री SMS नहीं है।

अभी के लिए ये प्लान सम्पूर्ण भारत में आरकॉम प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है| इन प्लान्स में कंपनी यूजर्स को रोमिंग में फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा भी दे रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement