Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑफर के साथ सिर्फ 3,799 रुपये में पड़ेगा यह स्मार्टफोन, बेहद मजबूत डिस्प्ले से है लैस

Intex ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम Intex Staari 10 रखा है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2018 16:48 IST
Intex Staari 10 smartphone launched with unbreakable display- India TV Hindi
Intex Staari 10 smartphone launched with unbreakable display

नई दिल्ली: Intex ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम Intex Staari 10 रखा है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर स्नैपडील पर बेचा जाएगा। सिक्यॉरिटी सॉफ्टवेयर सूट के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो, स्विफ्ट की कीबोर्ड और डेटा बैंक ऐप मौजूद मिलेंगे। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये तय की गई है। हालांकि Jio यूज़र को इसके लिए 2,200 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा, जो कंपनी के फुटबॉल ऑफर का हिस्सा है। 

आपको बता दें कि इसके अलावा यूजर्स Axis, HSBC और HDFC बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए कैशबैक और रिवॉर्ड्स का फायदा ले सकते हैं। इंटेक्स स्टारी 10 को कंपनी ने ब्लैक, शैंपेन और ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में शैटरप्रूफ स्क्रीन के साथ 5.2 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसका मतलब है कि इस डिस्प्ले को नुकसान पहुंचना बेहद मुश्किल है। ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाले Intex Staari 10 में क्वॉड कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर 3GB RAM के साथ मौजूद है। 

32GB के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से और 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Intex Staari 10 में LED फ्लैश से लैस 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। वहीं, फ्रंट कैमरा 5MP का है और इसमें भी LED फ्लैश की सुविधा दी गई है। फोन की बैटरी 2,800mAh की है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं। फोन में कई तरह के सेंसर्स भी मौजूद हैं और इसका वजन 170  ग्राम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement