Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अब आप भी फेसबुक से खाना कर सकते हैं आर्डर, जानिए कैसे

फेसबुक एक ऐसा फीचर लाया है। जिससे आप चैटिंग के साथ-साथ खाना भी आर्डर कर सकते है। आप यह आर्डर किसी स्थाई स्पॉ से कर सकते है।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: October 21, 2016 13:56 IST
FACEBOOK- India TV Hindi
FACEBOOK

नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया में बिजी होता है। काम से फ्री हुए नहीं कि फेसबुक जैसे सोशल मीडिया में चैट चालू हो जाती है। भागदौड़ भरी लाइफ में हमें हर चीज के लिए तो टाइम मिल जाता है, लेकिन खुद के खाने और केयर करने का टाइम नहीं मिलता है।

अज के समय में आपको बाहर से खाना आर्डर करना है, तो किसी एप का इस्तेमाल करते है, लेकिन फेसबुक एक ऐसा फीचर लाया है। जिससे आप चैटिंग के साथ-साथ खाना भी आर्डर कर सकते है। आप यह आर्डर किसी स्थाई स्पॉ से कर सकते है।

किसी उत्पाद की कीमत का विवरण मांगा जा सकता है, यहां तक कि किसी नई जगह पर जाने पर मूवी टिकट के लिए दोस्तों से सलाह भी ली जा सकती है। अब अगर आप अमेरिका में है तो फेसबुक पर किसी स्थानीय सेवा या किसी स्थान के बारे में पोस्ट लिखें। इसके बाद आपको इस पोस्ट के लिए 'रिकमंडेशन' का विकल्प चुनना होगा।

अगर आप इस फीचर को चालू करते हैं तो आपके दोस्त आपकी पोस्ट पर कमेंट के साथ सलाह दे सकते हैं और यह सभी आपको एक जगह पर मिलेगी।

फेसबुक ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "हमने कई नए फीचर शुरू किए हैं। आपके आसपास नई चीजों की खोज के लिए, क्या करें या कहां जाएं का फैसला करने के लिए और स्थानीय व्यापार से आसानी से और तेजी से जुड़ने के लिए।"

कुछ स्थानीय व्यापार सेवाओं के फेसबुक पेज पर 'गेट कोट' का बटन है, इससे आप सेवाओं का विवरण भी मंगा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement