Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नए साल पर Jio, Airtel, Idea और Vodafone लेकर आए धमाकेदार ऑफर्स, यूं उठाएं फायदा

रिलायंस जियो के ऑफर्स को टक्कर देने के लिए Airtel, Idea और Vodafone ने भी धमाकेदार ऑफर्स लॉन्च किए हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 23, 2017 13:55 IST
Representational Image | PTI- India TV Hindi
Representational Image | PTI

नई दिल्ली: Reliance Jio ने जबसे टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री की है, तबसे ग्राहकों की बल्ले-बल्ले है। अब कंपनी ने 199 और 299 रुपये के हैपी न्यू ईयर 2018 प्रीपेड ऑफर्स लॉन्च किए हैं, जिनमें ग्राहकों को अब पहले से भी ज्यादा इंटरनेट डेटा मिलेगा। रिलायंस जियो के इस ऑफर को टक्कर देने के लिए Airtel, Idea और Vodafone ने भी धमाकेदार ऑफर्स लॉन्च किए हैं। आइए, जानते हैं ये कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कौन-कौन से नए ऑफर्स लेकर आई हैं।

Reliance Jio के ऑफर्स: रिलायंस जियो के 199 रुपये के डेटा प्लान के तहत ग्राहकों को 1.2GB हाई स्पीड 4G डेटा हर रोज दिया जाएगा। इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री वॉइस कॉलिंग, अनलिमिटेड SMS के साथ-साथ 28 दिनों के लिए सभी प्राइम मेंबर्स को जियो ऐप्स का सबस्क्रिप्शन दिया जाएगा। वहीं, 299 रुपये के प्लान की बात करें तो इसके तहत कंपनी ग्राहकों को हर रोज 2GB 4G डेटा, अनलिमिटेड SMS और 28 दिनों के लिए जियो ऐप्स का सबस्क्रिप्शन दे रही है।

Airtel के ऑफर्स: Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को 199 रुपये के ऑफर के तहत 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD, रोमिंग इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल, 100 SMS प्रतिदिन और 1GB 3G/4G डेटा प्रतिदिन दे रहा है। कंपनी के 349 रुपये के प्लान के अंतर्गत आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD, रोमिंग इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल, 100 SMS प्रतिदिन और 2GB 3G/4G डेटा हर रोज मिलेगा। वहीं, कंपनी के 448 रुपये वाले प्लान के तहत प्रीपेड यूजर्स को 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉलिंग, रोमिंग इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल, 100 SMS प्रतिदिन और 2GB 3G/4G डेटा हर रोज दिया जाएगा।

Idea के ऑफर्स: टेलिकॉम सेक्टर की एक और बड़ी कंपनी Idea अपने ग्राहकों को 357 या इससे अधिक के सभी अनलिमिटेड रीचार्ज पैक पर 100 पर्सेंट कैशबैक दे रही है। यदि आप Paytm वॉलेट के जरिए रीचार्ज कराते हैं तो आपको 20 रुपये का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा। कंपनी इस प्लान के अंतर्गत वेब एक्सक्लूसिव ऑनलाइन रीचार्ज पर 100 पर्सेंट कैशबैक के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स, 100 SMS प्रतिदिन और 1.5 GB डेटा हर रोज दे रही है। हालांकि आउटगोइंग कॉल्स सिर्फ Idea के नेटवर्क पर होने चाहिए। इसके अलावा 449 रुपये के प्लान पर कंपनी वेब एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत 100 फीसदी कैशबैक के साथ 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल्स, 1 GB डेटा प्रतिदिन दे रही है। यही नहीं, इसके अलावा कंपनी 28 दिनों के लिए 1GB डेटा प्रतिदिन के हिसाब से फ्री दे रही है।

Vodafone के ऑफर्स: Vodafone अपने प्रीपेड ग्राहकों को 196 रुपये में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स, रोमिंग कॉल्स, 1GB 4G/3G डेटा प्रतिदिन दे रही है। 349 रुपये के प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स, फ्री रोमिंग कॉल्स, 2GB 4G/3G डेटा प्रतिदिन दे रही है। वहीं, कंपनी के 458 रुपये के प्लान की बात करें तो इसके तहत ग्राहकों को 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स, फ्री रोमिंग कॉल्स, 1GB 4G/3G डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है।

(आपको सलाह है कि रीचार्ज करने से पहले कंपनियों की वेबसाइट्स से ऑफर्स के बारे में अच्छी तरह जान लें)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement