Thursday, April 18, 2024
Advertisement

199 रुपये में एयरटेल दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और 28GB डेटा, यूं करें रीचार्ज

रिलायंस जियो और वोडाफोन जैसे प्रतिद्वंदियों से निपटने के लिए Airtel 199 रुपये का नया रिचार्ज पैक लेकर आया है। जानें, इस पैक को कहां से रीचार्ज कर सकते हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2017 14:01 IST
Airtel | PTI Photo- India TV Hindi
Airtel | PTI Photo

नई दिल्ली: रिलायंस जियो और वोडाफोन जैसे प्रतिद्वंदियों से निपटने के लिए Airtel 199 रुपये का नया रिचार्ज पैक लेकर आया है। इस पैक को ज्यादा डेटा की जरूरत वाले सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इस पैक की वैधता 28 दिन है। आपको बता दें कि वोडाफोन ने भी 199 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज पैक लॉन्च किया था जिसके साथ ऐसी ही सुविधाएं मिल रही हैं।

199 रुपये के इस रिचार्ज पैक के तहत Airtel अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल के साथ-साथ रोमिंग पर भी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और नेशनल SMS भी कर सकेंगे। जहां तक डेटा की बात है, तो वह 1GB 3G/4G प्रतिदिन के हिसाब से मिलेगा। 199 रुपये के इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन है।  Airtel के मौजूदा और नए प्रीपेड ग्राहक इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

हालांकि 199 रुपये वाला रीचार्ज पैक सिर्फ चुनिंदा सर्किल्स के लिए ही लॉन्च किया गया है। इनमें चेन्नई, दिल्ली NCR, मुंबई और कर्नाटक शामिल हैं। इस डेटा पैक को हासिल करने के लिए एयरटेल की साइट पर जाकर पैक को सीधे एक्टिवेट किया जा सकता है। इससे पहले इसी हफ्ते, वोडाफोन ने 199 रुपये वाला प्रीपेड पैक लॉन्च किया था। इस पैक में 28 दिन के लिए 1GB डेटा मिलता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement