Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Airtel ने किया बड़ा धमाका, 1,000GB बोनस डेटा देने की तैयारी

रिलायंस जियो के ब्रॉडबैंड स्पेस में उतरने की तैयारी के चलते टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रहा डेटा वॉर अब स्मार्टफोन्स से आगे बढ़कर ब्रॉडबैंड तक पहुंच रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2017 18:32 IST
Representational Image- India TV Hindi
Representational Image

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रहा डेटा वॉर अब स्मार्टफोन्स से आगे बढ़कर ब्रॉडबैंड तक पहुंच रहा है। अगले कुछ दिनों में रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड स्पेस में भी एंट्री करने जा रहा है। रिलायंस जियो की इस चुनौती से निपटने के लिए जियो की प्रतिद्वंदी टेलिकॉम कंपनियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में एयरटेल ने एक बड़ा धमाका करते हुए कहा है कि वह अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1,000GB बोनस डेटा देगा।

एयरटेल ने कहा है कि वह अपने बिगबायट ऑफर के जरिए यूजर्स को 8 महीनों तक 1,000GB बोनस डेटा देगा। एयरटेल ने ढेर सारे प्लान्स लॉन्च कर रहा है जिसके अंतर्गत वह यूजर्स को एक्स्ट्रा 1,000GB डेटा देने की बात कर रहा है। कंपनी के ये प्लान्स 31 मार्च 2018 तक वैध रहेंगे। Airtel के बिगबायट ब्रॉडबैंड प्लान्स की कीमत 599 रुपये से शुरू होकर 1,999 रुपये तक जाएगी। कंपनी के मुताबिक, अलग-अलग सर्कल्स के लिए अलग-अलग प्लान्स निकाले जाएंगे।

कंपनी के मुताबिक, एक बार यूजर अपनी मंथली लिमिट को पार कर लेगा तो उसे यह एक्स्ट्रा डेटा मिलने लगेगा। इसका मतलब यह है कि यदि यूजर के प्लान की लिमिट 60GB  है, तो उसे इस ऑफर के तहत एक्स्ट्रा 500GB डेटा तभी मिलेगा जब वह इन 60GB डेटा का इस्तेमाल खत्म कर लेगा। एयरटेल 1299 रु, 1499 रु, 1799 रु और 1999 रु के प्लान्स के साथ 1000GB का बिगबायट बोनस डेटा देगा। 

इस ऑफर को लेने के लिए यूजर्स को www.airtel.in/broadband पर जाकर अपनी जरूरत के मुताबिक प्लान सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद उन्हें अपना नंबर और पता देकर नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए अप्लाई करना होगा। यूजर के अप्लाई करने के बाद Airtel का कस्टमर केयर खुद यूजर से सम्पर्क करेगा और ब्रॉडबैंड कनेक्शन सेटअप करवाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement