Friday, March 29, 2024
Advertisement

टेनिस: शारापोवा इटली ओपन के क्वार्टर फाइनल में

रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए इटली ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में शरापोवा ने आस्ट्रेलिया की डारिया गावरिलोवा को मात दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 18, 2018 14:25 IST
Maria Sharapova- India TV Hindi
Maria Sharapova

रोम: रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए इटली ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में शरापोवा ने आस्ट्रेलिया की डारिया गावरिलोवा को मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात खेले गए इस मैच में शारापोवा ने एक घंटे और 38 मिनट के भीतर डारिया को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात देकर अंतिम-8 में प्रवेश किया। 

डारिया ने बुधवार रात को स्पेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा को 5-7, 6-2, 7-6 (8-6) से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। डब्ल्यूटीए की वेबसाइट पर जारी एक बयान में शारापोवा ने कहा, "मैं जिस प्रकार से इस टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रही हूं, वह मुझे अच्छी लग रही है। मुझे लगता है कि यह बेहद जरूरी है।"

शारापोवा का सामना क्वार्टर फाइनल में लातविया की येलेना ओस्टापेंको से होगा। ओस्टापेंको ने ब्रिटेन की योहाना कोंटा को 2-6, 6-3, 6-4 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में कदम रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement