Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंडिया ओपन बैडमिंटन: सिंधु फाइनल में, प्रणव-सिक्की बाहर

मौजूदा विजेता पी.वी. सिंधु ने शनिवार को योनेक्स-सनराइज डॉ. अखिलेश दास गुप्ता इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया .

IANS Reported by: IANS
Published on: February 04, 2018 7:45 IST
pv sindhu- India TV Hindi
pv sindhu

नई दिल्ली: मौजूदा विजेता पी.वी. सिंधु ने शनिवार को योनेक्स-सनराइज डॉ. अखिलेश दास गुप्ता इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया .वहीं भारत के प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। सिंधु ने सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में थाईलैंड की रातचानोक इंतानोन को 21-13, 21-15 से मात दी। 

फाइनल में उनक सामना अमेरिका की बेईवान झांग से होगा जिन्होंने दूसरे सेमीफाइनल मैच में हांग कांग की चेयुंग नगान यी को 14-21, 21-12, 21-19 से मात दी। 

भारत की आठवीं वरीय प्रणव-सिक्की की जोड़ी को डेनमार्क की माथियास क्रिस्टियासेन और किस्टिना पेडेरसन की जोड़ी ने सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय जोड़ी को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। डेनमार्क की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 21-16, 21-19 से मात दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement