india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबड्डी: पुनेरी पल्टन ने यू मुम्बा को चटाई धूल

प्रो कबड्डी: पुनेरी पल्टन ने यू मुम्बा को चटाई धूल

प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीज़न के चौथे मैच में रविवार को पुनेरी पल्टन ने एक तरफा मुकाबले में यू मुम्बा को 41-19 से हरा दिया। पुनेरी की टीम पूरे मैच में यू मुम्बा पर हावी रही, जिसके कारण जीता का अंतर 22 अंकों का रहा।

India TV Sports Desk [Published on:26 Jun 2016, 11:01 PM IST]
puneri paltan beats u mumba- Khabar IndiaTV
puneri paltan beats u mumba

मुंबई: प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीज़न के चौथे मैच में रविवार को पुनेरी पल्टन ने एक तरफा मुकाबले में यू मुम्बा को 41-19 से हरा दिया। पुनेरी की टीम पूरे मैच में यू मुम्बा पर हावी रही, जिसके कारण जीता का अंतर 22 अंकों का रहा।

पुनेरी पल्टन के अजय ठाकुर को बेस्ट रेडर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, जीतने वाली टीम के रविन्दर बहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुनेरी के ही जोगिंदर सिंह को मैच का बेस्ट डिफेंडर चुना गया।

यू मुम्बा की टीम पूरे मैच में कहीं भी नजर नहीं आ रही थी। उसने शुरू से ही पुनेरी को अपने ऊपर हावी होने के भरपूर मौके दिए। पहला हाफ खत्म होने के बाद स्कोर 26-10 रहा। पुनेरी पल्टन की टीम पूरी तरह से मैच पर कब्जा जमा चुकी थी।

दूसरे हाफ में पुनेरी पल्टन ने जीत की औपचारिकता को पूरा किया और दूसरी जीत हासिल की। उसने शनिवार को अपने पहले मैच में तेलगु टाइटंस को मात दी थी। मुम्बा का भी यह दूसरा मैच था, अपने पहले मैच में उसने शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी थी।

पुनेरी को इस मैच में 22 रेड अंक मिले जबकि मुम्बा को 14 अंक मिले। टैकल अंक में भी पुनेरी की टीम मुम्बा से आगे रही। यहां पुनेरी पल्टन को 10 अंक और मुम्बा को चार अंक मिले।

ऑल आउट अंक में पुनेरी पल्टन को छह अंक मिले, जबकि मुम्बा एक भी ऑल आउट अंक हासिल नहीं कर पाई। वहीं, पुनेरी पल्टन को तीन अतिरिक्त अंक मिले और मुम्बा को एक अतिरिक्त अंक मिला।

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo