Saturday, April 20, 2024
Advertisement

31 महीने के बाद कोलकता में आमने सामने होंगे पाकिस्तान और भारत के क्रिकेट अधिकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठ और CEO सुभान अहमद 21 अप्रेल को कोलकता आएंगे जहां वे इंटरनेशनल क्रिकेट कॉंसिल (ICC) की बैठक में भाग लेंगे. इसके पहले 2015 में दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाली के सिलसिले में बोर्ड के पूर्व चैयरमैन शहरयार ख़ान और सेठी मुंबई आए थे

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2018 16:10 IST
Vinod Rai, Najam Seth- India TV Hindi
Vinod Rai, Najam Seth

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठ और CEO सुभान अहमद 21 अप्रेल को कोलकता आएंगे जहां वे इंटरनेशनल क्रिकेट कॉंसिल (ICC) की बैठक में भाग लेंगे. इसके पहले 2015 में दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाली के सिलसिले में बोर्ड के पूर्व चैयरमैन शहरयार ख़ान और सेठी मुंबई आए थे. लेकिन शिव सेना द्वारा BCCI के मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन की वजह से बातचीत नहीं हो पाई थी.

दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध अभी भी बहाल नहीं हो पाए हैं. इस मसले को हल करने के लिए ICC ने एक समिति बनाई है जो इस साल अक्टूबर में मामले पर सुनवाई करेगी. 

इस बैठक में खिलाड़ियों के अनुशासन, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के ढांचे, ICC क्रिकेट समिति बनाने और ICC विश्व टी-20 के लिए ऑटोमैटिक क्वालिफिकेशन ख़त्म करने जैसे विषयों पर चर्मचा होगी.  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement