Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जापान ने फीफा विश्व कप के लिए प्रारंभिक टीम की घोषणा की

जापान के कोच अकिरा निशिनो ने रूस में अगले माह शुरू होने वाले फुटबाल विश्व कप के लिए शुक्रवार को 27 सदस्यीय प्रारंभिक टीम की घोषणा की। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, निशिनो ने अपनी टीम में इतालवी क्लब एसी मिलान के फारवर्ड होंडा और बोरुशिया डॉर्टमंड के मिडफील्डर शिंजी कगावा को जगह दी है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 13, 2018 14:30 IST
FIFA WC, Japan- India TV Hindi
FIFA WC, Japan

टोक्यो: जापान के कोच अकिरा निशिनो ने रूस में अगले माह शुरू होने वाले फुटबाल विश्व कप के लिए शुक्रवार को 27 सदस्यीय प्रारंभिक टीम की घोषणा की। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, निशिनो ने अपनी टीम में इतालवी क्लब एसी मिलान के फारवर्ड होंडा और बोरुशिया डॉर्टमंड के मिडफील्डर शिंजी कगावा को जगह दी है। निशिनो को 31 मई तक विश्व कप के लिए अंतिम 23 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा करनी है।

निशिन्हो ने कहा, "मैं इन 27 खिलाड़ियों में से विश्व कप की टीम का चयन करूंगा। होंडा और कगावा राष्ट्रीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं और मैंने उन्हें इसी उम्मीद के साथ टीम में जगह दी है कि वह अपना 100 प्रतिशत योगदान देंगे।" जापान विश्व कप के अपने पहले मैच मे 19 जून को कोलंबिया से भिड़ेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement