Friday, March 29, 2024
Advertisement

FIFA U-17 World Cup: तुर्की को 3-1 से हराकर पराग्वे ग्रुप बी में शीर्ष पर

पराग्वे ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए आज यहां फीफा अंडर 17 विश्व कप के ग्रुप बी मैच में तुर्की को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 12, 2017 19:56 IST
Paraguay- India TV Hindi
Paraguay

नवी मुंबई: पराग्वे ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए आज यहां फीफा अंडर 17 विश्व कप के ग्रुप बी मैच में तुर्की को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। 

इस जीत के साथ यह दक्षिण अमेरिकी टीम पूल में नौ अंक के साथ शीर्ष पर रही। इससे पहले पराग्वे ने खिताब के दावेदारों में शामिल माली को 3-2 जबकि न्यूजीलैंड को 4-2 से हराया था। 

पराग्वे की ओर से जियोवानी बोगादो 41वें मिनट और फर्नांडो कारडोजो 43वें मिनट ने पहले हाफ में जबकि एंटोनियो गेलिनो 61वें मिनट ने दूसरे हाफ में गोल दागा। 
तुर्की की ओर से मैच का एकमात्र गोल दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में केरेम केसगिन ने किया। पराग्वे को मैच के दूसरे मिनट में ही पेनल्टी मिली जिसे एनिबल वेगा गोल में बदलने में नाकाम रहे। 

दोनों टीमों ने इसके बाद गोल करने के कुछ अच्छे मौके बनाए लेकिन सफलता नहीं मिली। बोगादो ने इसके बाद फ्री किक पर गोल दागकर पराग्वे को बढ़त दिलाई। 
दो मिनट बाद कारडोजो ने ब्लास अरोमा के क्रास पर बायें पैर से दनदनाता शाट लगाते हुए गेंद को गोल में पहुंचाया। 

दूसरे हाफ में गेलिनो ने टीम की ओर से तीसरा गोल दागा जब बोगादो के कार्नर को तुर्की के डिफेंस ने रोक दिया लेकिन गेलिनो ने इसके बाद गेंद को अपने कब्जे में लेकर गोल दागा। केसगिन ने इसके बाद दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में गोल दागकर हार के अंतर को कम किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement