Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: जब WWE में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जमकर चलाए लात घूंसे

ये सभी जानते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप WWE का हिस्सा हैं। ट्रंप ना सिर्फ WWE में शिरकत करते रहते हैं बल्कि वो WWE मैच में मैनेजर की भूमिका भी निभा चुके हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 16, 2017 16:49 IST
Donald Trump- India TV Hindi
Donald Trump

नई दिल्ली: ये सभी जानते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप WWE का हिस्सा हैं। ट्रंप ना सिर्फ WWE में शिरकत करते रहते हैं बल्कि वो WWE मैच में मैनेजर की भूमिका भी निभा चुके हैं।

ट्रंप के राष्ट्रपित बनने के बाद से एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ। इसमें रैसलमेनिया में हुए बैटल ऑफ बिल्लिनर्स में ट्रम्प की ओर से बॉबी लाश्ले और विंस मैकमेहन की ओर से उमागा लड़ने उतरें। इस मैच शर्त थी कि जो हारेगा उसे अरपा सिर मुंडवाना होगा।

Donald Trump, Vince McMahon

Donald Trump, Vince McMahon

इस फाइट के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प ने भी मैकमेहन पर हमला करते हुए उनकी जमकर पिटाई की। ट्रम्प ने मैकमेहन पर लात घूंसे भी चलाए थे। मैच में ट्रम्प के रेसलर बॉबी ने मैकमेहन के उमागा को हरा दिया था। जीत के बाद ट्रम्प ने मैकमेहन को जबरदस्ती पकड़कर उनके सिर की शेव कर दिया। इस दौरान ट्रम्प ने भी मैकमैहन के बाल काटे थे साथ ही उनके सिर पर शेविंग क्रीम लगाकर रेजर से साफ भी किया था।

वीडियो देखिए:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement