Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हिमा दास के माता-पिता से मिले सीएम सर्वानंद सोनोवाल

सोनोवाल ने नगांव जिले के धींग क्षेत्र के नंबर तीन कांदुलिमारी गांव में हिमा के पिता रंजीत और माता जुनाली दास से मुलाकात की। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 17, 2018 20:46 IST
हिमा दास के माता-पिता...- India TV Hindi
हिमा दास के माता-पिता से मिले सीएम सर्वानंद सोनोवाल 

कांदुलिमारी (असम): असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने आज स्टार धाविका हिमा दास के माता - पिता से मुलाकात की। हिमा ने हाल में फिनलैंड के टेम्पेयर में आईएएएफ विश्व अंडर 2 चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा था। 

सोनोवाल ने नगांव जिले के धींग क्षेत्र के नंबर तीन कांदुलिमारी गांव में हिमा के पिता रंजीत और माता जुनाली दास से मुलाकात की। 

सोनोवाल ने हिमा की सफलता पर उनके माता - पिता को बधाई दी और इस धाविका की तारीफ करते हुए कहा कि उसकी सफलता ने वैश्विक स्तर पर राज्य के लोगों का दर्जा बढ़ा है। 

सोनोवाल ने कहा, ‘‘ हिमा की उपलब्धि से भारतीयों को प्रेरणा मिलेगी और उसके द्वारा जीते स्वर्ण पदक से साबित होता है कि कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता और ईमानदार सफलता के आधार हैं। ’’

मुख्यमंत्री ने साथ ही हिमा के माता - पिता को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसकी सफलता से काफी खुश हैं और हाल में सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्होंने इस धाविका की सराहना की थी। 

सोनोवाल ने इस दौरान बताया कि हिमा को असम का खेल दूत नियुक्त किया जाएगा और पूर्व की घोषणा के तहत उसे 50 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement