Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंडियन सुपर लीग: दिल्ली और बेंगलुरू आज होंगे आमने-सामने

दिल्ली डायनामोज और बेंगलुरू एफसी टीमें हीरो इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में रविवार को आमने-सामने होंगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 26, 2017 13:45 IST
Bengaluru FC vs Delhi Dynamos FC- India TV Hindi
Bengaluru FC vs Delhi Dynamos FC

बेंगलुरू: दिल्ली डायनामोज और बेंगलुरू एफसी टीमें इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में रविवार को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का मुकाबला कांतिरावा स्टेडियम में होगा, जहां बेंगलुरू अपना पहला मैच जीत चुका है। बेंगलुरू ने आईएसएल के अपने पदार्पण मैच में मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराया था, जबकि दिल्ली ने एफसी पुणे सिटी के खिलाफ 3-2 से जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया था। 

इन दोनों टीमों ने तीन-तीन अंक हासिल किए हैं, लेकिन दोनों टीमों के कोच इस प्रदर्शन से संतुष्ट नजर नहीं आए और दोनों ने ही आने वाले मैचों के लिहाज से सुधार की बात कही।

बेंगलुरू के कोच एल्बर्ट रोका ने कहा कि इस मैच में जीत नहीं, बल्कि जीत के लिए किया गया प्रदर्शन जरूरी है। स्पेन निवासी रोका ने यह भी कहा कि उनकी टीम में सुधार की जरूरत है क्योंकि आने वाला समय कठिन है और उनकी टीम को घर से बाहर तीन मैच खेलने हैं। 

दिल्ली ने अपना अभियान एफसी पुणे सिटी पर जीत के साथ शुरू किया। कोच मिग्वेल एंजेल पुर्तगाल का मानना है कि टीम की रक्षापंक्ति में सुधार की जरूरत है। वह दिल्ली की आक्रमण पंक्ति से खुश हूं लेकिन टीम के डिफेंस को हर हाल में सुधार करना होगा। 

बेंगलुरू एफसी और दिल्ली डायनामोज एक ही शैली का फुटबाल खेलते हैं और दोनों को ही गेंद अपने पास रखना पसंद है। दोनों टीमें अपने पहले मैच में 60 फीसदी समय तक गेंद अपने पास रखने में सफल रही थीं। इसके बावजूद कोच पुर्तगाल ने कहा कि वह अपनी शैली में बदलाव की गुंजाइश से इंकार नहीं कर सकते।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement