Thursday, April 18, 2024
Advertisement

क्या ये भारतीय खिलाड़ी अफगानिस्तान के इस स्पिनर को मानता है अश्विन-जडेजा से ज्यादा खतरनाक

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि इंडियन प्रीमिलर लीग (आईपीाएल) के 11वें संस्करण में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के सामने विकेटकीपिंग करने से उनका मनोबल बढ़ा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2018 18:46 IST
ऋद्धिमान साहा और...- India TV Hindi
ऋद्धिमान साहा और विराट कोहली

कोलकाता: सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि इंडियन प्रीमिलर लीग (आईपीाएल) के 11वें संस्करण में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के सामने विकेटकीपिंग करने से उनका मनोबल बढ़ा है। राशिद विश्व टी-20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर-1 और वनडे में नंबर-2 गेंदबाज हैं। हाल ही में वह वनडे में सबसे तेजी से 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। 

साहा ने यहां शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली पांच विकेट की जीत के बाद राशिद की तारीफ करते हुए कहा, "लंबे समय बाद मुझे राशिद जैसे गेंदबाज के सामने विकेटकीपिंग का मौका मिला है। यह अच्छा अनुभव है।" 

उन्होंने कहा , "उनके पास अच्छी तेजी और टर्न है। मैंने अश्विन, जडेजा, मिश्रा या कुलदीप के सामने विकेटकीपिंग की है और अब राशिद के सामने विकेटकीपिंग करने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।" 

यह पूछे जाने पर कि राशिद कैसे अच्छे हैं, विकेटकीपर ने कहा, " वह लेग स्पिन करने के साथ साथ गुगली भी कराते हैं। बल्लेबाजों के लिए उनके क्विक आर्म एक्शन को पढ़ना मुश्किल है।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement