Friday, April 19, 2024
Advertisement

हमने हालात से लड़कर आईपीएल जीता है: ब्रावो

ब्रावो ने कहा, "यह काफी खास पल है। यह टीम दो साल से एक साथ नहीं खेली और फिर हमें इस सीजन की शुरुआत में ही चेन्नई से बाहर जाना पड़ा। हमारे अधिकांश खिलाड़ी पहली बार हमारे साथ थे। हमने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन अपने लक्ष्य पर से ध्यान नहीं हटाया।"

IANS Reported by: IANS
Published on: May 28, 2018 15:12 IST
Bravo- India TV Hindi
Bravo

मुम्बई: चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो का कहना है कि उनकी टीम ने हालात से लड़कर तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीता है। चेन्नई की टीम ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया। चेन्नई की टीम स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी करते हुए चैम्पियन बनी।

ब्रावो ने कहा, "यह काफी खास पल है। यह टीम दो साल से एक साथ नहीं खेली और फिर हमें इस सीजन की शुरुआत में ही चेन्नई से बाहर जाना पड़ा। हमारे अधिकांश खिलाड़ी पहली बार हमारे साथ थे। हमने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन अपने लक्ष्य पर से ध्यान नहीं हटाया।"

फाइनल मैच में चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटटसन ने 57 गेंदों पर नाबाद 117 रन बनाए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement