Friday, March 29, 2024
Advertisement

जीत के बाद भी बैंगलोर का लगा झटका, नियम उल्लंघन के लिए इस स्टार गेंदबाज पर लिया गया एक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 11वें संस्करण के 51वें मैच के दौरान इस गेंदबाज को आचार सहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 18, 2018 16:19 IST
...- India TV Hindi
 रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाज टिम साउदी को आईपीएल की आचार सहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। आईपीएल मीडिया की ओर से शुक्रवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी गई। 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुरुवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 11वें संस्करण के 51वें मैच के दौरान साउदी को आचार सहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया। 

विज्ञप्ति में कहा गया, "साउदी को खिलाड़ियों के लिए जारी नियमों के तहत 2.1.8 के लेवल-1 नियम का दोषी पाया गया है। उनकी टीम के अधिकारियों ने इसे मंजूर कर लिया है।"

इस मैच में बैंगलोर की टीम ने 14 रन से अपने नाम कर लिया। इस जीत के सा ही बैंगलोर के अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बनी हुई है। 219 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement