Friday, March 29, 2024
Advertisement

किंग्स XI पंजाब के एक फ़ैन ने कुछ ऐसा कहा कि भड़क गईं प्रीति ज़िंटा, वीडियो हुआ वायरल

प्रीति ज़िंटा हमेशा मोहीली में अपनी टीम के फ़ैंस को टीम की टी-शर्ट बांटती हैं. रविवार को भी प्रीति ऐसा ही कर रही थी कि अचानक कुछ ऐसा हुआ कि ज़िंटा अपना आपा खो बैठीं. 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2018 12:16 IST
Preity Zinta- India TV Hindi
Preity Zinta

रविवार को टूर्नामेंट में दूसरा मैच हारने के बाद पंजाब की टीम ने चेन्नई को चार रनों से हराकर ज़ोरदार वापसी की. मैच के दौरान प्रीति ज़िंटा हमेशा मोहीली में अपनी टीम के फ़ैंस को टीम की टी-शर्ट बांटती हैं. रविवार को भी प्रीति ऐसा ही कर रही थी कि अचानक कुछ ऐसा हुआ कि ज़िंटा अपना आपा खो बैठीं. हुआ ये कि फैन्स की तरफ टी-शर्ट फेंकते समय प्रीति को एक फ़ैन ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो ग़ुस्से से तमतमा उठीं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिखता है कि एक फ़ैन ने प्रीति को कुछ कहा जिसे उन्होंने पसंद नहीं किया और उसे फटकार लगा रही हैं. प्रीति उसे पहले तो कुछ कहती हैं और फिर वहां से चली जाती हैं. फ़ैन ने प्रीति को क्या कहा ये वीडियो में सुनाई नहीं पड़ता. 

बहरहाल, इस मैच में पंजाब ने चेन्नई जैसी मज़बूत टीम को चार रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की. क्रिस गेल की तूफानी 63 रन की पारी की वजह से पंजाब ने चेन्नई के सामने 197 रन का विशाल लक्ष्य रखा था. स्कोर खड़ा किया। केएल राहुल, गेल और करुण नायर,मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों की वजह से टीम मज़बूत दिखाई दे रही है.

पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत दिल्ली को हराकर की थी हालांकि, अगले ही मैच में से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई के खिलाफ मिली जीत से पंजाब के हौसले बुलंद होंगे और वो आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करना चाहेगी.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement