Friday, March 29, 2024
Advertisement

हो गई तैयार IPL-2018 की प्लेऑफ लाइन-अप, जानें कब, किसके बीच और कहां हैं मुक़ाबले

लगभग ढेड़ महीने के सस्पेंस के बाद आख़िरकार IPL-2018 की प्लेऑफ़ लाइन अप तैयार हो गई है. ये तस्वीर साफ़ हुई रविवार को जब दिल्ली ने तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर उसे प्रतियोगिता के बाहर कर दिया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 21, 2018 17:09 IST
IPL-2018 Trophy- India TV Hindi
IPL-2018 Trophy

नयी दिल्ली: लगभग ढेड़ महीने के सस्पेंस के बाद आख़िरकार IPL-2018 की प्लेऑफ़ लाइन अप तैयार हो गई है. ये तस्वीर साफ़ हुई रविवार को जब दिल्ली ने तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर उसे प्रतियोगिता के बाहर कर दिया. अब कौन सी टीम किससे खेलेगी साफ हो गया है. अंतिम चार में पहुंचने वाली टीमों के मैचों का शेड्यूल भी तैयार हो गया है. पहला क्वालिफायर 2 मई को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में शाम 07:00 बजे होगा, वहीं 23 मई को ईडन गार्डन्स में शाम 7:00 बजे एलिमिनेटर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. इसके अलावा 25 मई को ईडन गार्डन्स में ही शाम 7:00 बजे क्वालिफायर और फाइनल मुकाबला 27 मई को शाम 7:00 बजे वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Playoff line-up

Playoff line-up

बता दें कि रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 5 विकेट से मात दे दी और इस हार के बाद पंजाब प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो गई है। इसके साथ ही सनराइज़र्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स समेत राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ में क्वालिफाई किया.

प्लेऑफ लाइन-अप

क्वालिफायर-1: 22 मई

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, 7.00PM

एलिमिनेटर: 23 मई

कोलकाता नाइट राइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स

ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता, 7.00PM

क्वालिफायर-2: 25 मई

ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता, 7.00PM

फाइनल: 27 मई

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, 7.00PM

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement