1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL के बीच में ही कोलकाता पुलिस ने भेज दिया मोहम्मद शमी को समन, कल पेश होने को कहा

IPL के बीच में ही कोलकाता पुलिस ने भेज दिया मोहम्मद शमी को समन, कल पेश होने को कहा

मोहम्मद शमी फिलहाल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 Apr 2018, 4:32 PM IST]
मोहम्मद शमी- Khabar IndiaTV
मोहम्मद शमी

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से बेहतरीन खेल दिखा रहे मोहम्मद शमी के लिए फिर से बुरी खबर है। जब लगने लगा था कि हसीन जहां मामला अब शांत है और शमी इससे जल्द उबर जाएंगे। तभी कोलकाता पुलिस ने एक ऐसा फरमान जारी किया जिससे शमी की मुश्किलें दोबारा बढ़ सकती हैं। दरअसल, कोलकाता पुलिस ने शमी को समन भेजा है और कल यानि 17 अप्रैल को पेश होने को कहा है। समन के मुताबिक शमी को कोलकाता पुलिस के सामने बुधवार को दोपहर 2 बजे पेश होना है। 

एएनआई ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी है। एएनआई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हसीन जहां के घरेलू हिंसा के मामले में कोलकाता पुलिस ने शमी को बुधवार दोपहर 2 बजे पेश होने के लिए समन भेजा है।' आपको बता दें कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के थाने में कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। हसीन की शिकायत के बाद ही कोलकाता पुलिस ने ये समन भेजा है। हालांकि लगने लगा था कि ये मामला अब शांत होने वाला है या हो जाएगा लेकिन इस समन ने फिर से मामले को जिंदा कर दिया है।

शमी आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा हैं। शमी ने अब तक पहले चार मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं। शमी का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है लेकिन माना जा रहा था कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे शमी अपनी लय हासिल कर लेंगे और धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Kolkata Police summons Mohammed Shami on domestic abuse case, IPL के बीच में ही कोलकाता पुलिस ने भेज दिया मोहम्मद शमी को समन, कल पेश होने को कहा
Promoted Content
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

monsoon-climate-change
Sanju