Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गौतम गंभीर को बाहर बैठाने पर भड़के कपिल, कहा मैक्सवेल को क्यों खिला रही है दिल्ली

भारत के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव गौतम गंभीर के पक्ष में कुलकर सामने आ गए हैं. आज हैदराबाद के खिलाफ़ टॉस के बाद जैसे ही दिल्ली की टीम की घोषणा हुई, कपिल भड़क गए.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 10, 2018 20:28 IST
KAPIL DEV- India TV Hindi
KAPIL DEV

नयी दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव गौतम गंभीर के पक्ष में कुलकर सामने आ गए हैं. आज हैदराबाद के खिलाफ़ टॉस के बाद जैसे ही दिल्ली की टीम की घोषणा हुई, कपिल भड़क गए.

बता दें कि प्रतियोगिता के बीच में गौतम गंभीर को कप्तानी छोड़नी पड़ी थी और तब से वह प्लेइंग XI से बाहर हैं. उनकी भूमिका मेंटॉर की रह गई है.

मैच के पहले कपिल ने कहा कि उन्हें समझ में नही आ रहा कि गंभीर को क्यों नहीं खिलाया जा रहा है जबकि ग्लेन मैक्सवेल बिल्कुल फ़ॉर्म में नही हैं लेकिन फिर भी उनको लगातार खिलाया जा रहा है. 

कपिल ने कहा कि गौतम दिल्ली के विकेट को अच्छी तरह समझते हैंं और वह स्पिनर्स के अच्छे बल्लेबाज़ हैं फिर भी उन्हें न खिलाना उनकी समझ के परे है.

इसके पहले सुनील गावस्कर ने भी अपरोक्ष रुप से ग्लेन मैक्सवेल पर हमला करते हुए कहा था कि वह सिर्फ पैसों के लिए खेल रहे हैं और उन्हें पता है कि उनकी नेशनल टीम (ऑस्ट्रेलिया) में जगह पक्की है इसलिए वह गंभीर नही हैं.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement