Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL Final में एम एस धोनी की तेजी ने उड़ाए बल्लेबाज के होश, बिजली की रफ्तार से बिखेरीं गिल्लियां

आईपीएल 2018 का फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 27, 2018 20:21 IST
एम एस धोनी ने किया तेजी...- India TV Hindi
एम एस धोनी ने किया तेजी से रन आउट

आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में एम एस धोनी की तेजी ने हर किसी को हैरान कर दिया। धोनी ने बिजली की रफ्तार से सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी को रन आउट कर उनके होश उड़ा दिए। चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी के दौरान पारी का दूसरा ओवर फेंका जा रहा था। ओवर की दूसरी गेंद पर श्रीवत्स गोस्वामी ने शॉट खेला और रन के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान गोस्वामी तेजी से दूसरे रन के लिए भी निकल पड़े।

हालांकि वहां पर दूसरा रन लगभग नहीं था लेकिन इसके बावजूद गोस्वामी ने दूसरे रन का फैसला किया। इस बीच कर्ण शर्मा ने अपनी दाईं तरफ दौड़कर गेंद को फील्ड किया और धोनी के पास थ्रो कर दिया। धोनी ने पलक झपकते ही गिल्लियां बिखेर दीं और गोस्वामी रन आउट हो गए। धोनी की तेजी का गोस्वामी की बोलती बंद हो चुकी थी। आपको बता दें कि मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इस सीजन में ज्यादातर मौकों पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी ही करती रही हैं और धोनी ने भी ऐसा ही किया। टॉस के दौरान एक बेहद दिलचस्प बात देखने को मिली। 

टॉस के बाद धोनी ने हेड बोला था लेकिन जब कमेंटेटर ने दोनों कप्तानों से पूछा कि किसने टॉस जीता है तो धोनी मजार-मजाक में झूठ बोलने लगे और कहने लगे कि केन विलियमसन ने टॉस जीता है। हालांकि बाद में धोनी ने मान लिया कि हेड उन्होंने ही कहा था। दोनों टीमों में एक-एक बदलाव हुआ है। चेन्नई की टीम ने हरभजन को बाहर कर कर्ण शर्मा और हैदराबाद ने रिद्धिमान साहा की जगह श्रीवत्स गोस्वामी को टीम में शामिल किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement