IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. लगातार 3 हार के बाद रोहित शर्मा आज होंगे बाहर? जानिए क्या हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन

लगातार 3 हार के बाद रोहित शर्मा आज होंगे बाहर? जानिए क्या हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2018 अब तक किसी बुरे सपने की तरह रहा है। टीम पहले 3 मैच हार चुकी है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 Apr 2018, 5:04 PM IST]
मुंबई इंडियंस- Khabar IndiaTV
मुंबई इंडियंस

IPL 2018 में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाना है। वैसे तो दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है। लेकिन मुंबई इंडियंस को हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। दरअसल, मुंबई की टीम को अब तक टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश है। लगातार 3 मैच हारने के बाद टीम का इरादा जीत का खाता खोलने का होगा। लेकिन जीत के लिए मुंबई को उन खिलाड़ियों की जरूरत होगी जो उन्हें जीत दिला सकें। दूसरे शब्दों में कहें तो मुंबई को अपनी प्लेइंग इलेवन में बेहतरीन, बेस्ट, इनफॉर्म और मैच जिताऊ खिलाड़ियों को शामिल करना होगा। 

लेकिन इनफॉर्म की बात करें तो रोहित शर्मा बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं हैं और ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या वो खुद को टीम से बाहर रखेंगे। रोहित ने अब तक पहले 3 मैचों में (15, 11, 18) का स्कोर किया है। रोहित शर्मा रन बनाने के लिए तरसते नजर आए हैं। लेकिन इस बात की संभावनाएं लगभग ना के बराबर हैं कि रोहित खुद को टीम से बाहर करेंगे। आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन।

ओपनिंग: रोहित शर्मा का बल्ला ओपनिंग में हल्ला नहीं बोल पा रहा था और इसलिए रोहित की जगह दोबारा सूर्यकुमार यादव एविन लुईस के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। पिछले मैच में सूर्यकुमार ने शानदार बल्लेबाजी की थी और लुईस भी अच्छी फॉर्म में हैं। ऐसे में टीम इन्हीं खिलाड़ियों के साथ जा सकती है।

मिडिल ऑर्डर: मुंबई के मिडिल ऑर्डर में एक से बढ़कर एक धुरंधर मौजूद हैं। तीसरे नंबर पर ईशान किशन, चौथे पर रोहित शर्मा, पांचवें पर कायरन पोलार्ड, छठे पर क्रुणाल पंड्या, सातवें पर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी कर सकते हैं। हालांकि रोहित शर्मा का रन ना बना पाना टीम के लिए चिंता का सबब है। लेकिन बाकी खिलाड़ियों को तेज-तर्रार पारी खेलनी की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी शानदार नजर आ रही है। टीम के पास दो बेहद किफायती गेंदबाज हैं। जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान अपने ओवरों में बहुत कम रन देते हैं और इनकी गेंदों को खेलना बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। इन दोनों के अलावा मयंक मार्कंडेय, अकिला दनंजय को भी टीम में शामिल किया जा सकता है।

ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन: एविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंडाय, हार्दिक पंड्या, मयंक मार्कंडेय, अकिला दनंजय, मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018L Likely Eleven of Mumbai Indians against Royal Challengers Bangalore, लगातार 3 हार के बाद रोहित शर्मा आज होंगे बाहर? जानिए क्या हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018