1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018: इन दो कारणों की वजह से अब किसी भी हाल में नहीं हारेगी दिल्ली डेयरडेविल्स!

IPL 2018: इन दो कारणों की वजह से अब किसी भी हाल में नहीं हारेगी दिल्ली डेयरडेविल्स!

गौतम गंभीर ने किया कुछ ऐसा कि टीम को अब हर हाल में मिलेगी जीत।

Written by: Manoj Shukla [Published on:11 Apr 2018, 8:00 PM IST]
दिल्ली डेयरडेविल्स- Khabar IndiaTV
दिल्ली डेयरडेविल्स

IPL 2018 के छठे मैच में आज राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से हो रहा है। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इसी के साथ टीम की जीत भी तय हो गई। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर टॉस का मैच जीतने से क्या संबंध है। तो हम आपको बता दें कि मौजूदा आईपीएल में अब तक उसी टीम को जीत मिली है जिसने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी चुनी है। अब तक हर मैच में कप्तानों ने इसी फॉर्मूले को अपनाया है और हर बार नतीजा उन्हीं के पक्ष में आया है। इस लिहाज से एक कारण दिल्ली की जीत का ये भी है।

वहीं, दिल्ली की जीत के दूसरे कारण की बात करें तो टीम में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो गई है। मैक्सवेल पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे और उस मैच में टीम को उनकी कमी साफ तौर पर खली थी। लेकिन इस मैच में मैक्सवेल अपना जलवा दिखाने को पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। मैक्सवेल की दिल्ली की टीम में कितनी अहमियत है ये कप्तान गंभीर के बयान से ही पता चल दाता है जो उन्होंने टॉस के बाद दिया। 

मैक्सवेल पर गंभीर का बयान: हमारी टीम अब पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतर रही है। ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो चुकी है और वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं। किसी को भी ये बताने की जरूरत नहीं है कि मैक्सवेल किस कदर खतनाक हैं। 

दिल्ली डेयरडेविल्स: गौतम गंभीर, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, शहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: Toss and Glenn Maxwell's return could led DD to win, IPL 2018: इन दो कारणों की वजह से अब किसी भी हाल में नहीं हारेगी दिल्ली डेयरडेविल्स!
Promoted Content
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

monsoon-climate-change
Sanju