Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL2018: हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पीटा अपना ही माथा, कोसा बल्लेबाज़ों को

 IPL-2018 में जो दुर्गति मुंबई इंडियंस की हो रही है उसकी उम्मीद उसने सपने में भी नही की होगी. तीन बार ख़िताब जीतने वाली मुंबई मंगलवार को शर्मनाक तरीके से हार गई. मुंबई इंडियंस को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2018 12:52 IST
rohit sharma- India TV Hindi
rohit sharma

मुंबई: IPL-2018 में जो दुर्गति मुंबई इंडियंस की हो रही है उसकी उम्मीद उसने सपने में भी नही की होगी. तीन बार ख़िताब जीतने वाली मुंबई मंगलवार को शर्मनाक तरीके से हार गई. मुंबई इंडियंस को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा. खेले गए छह मैचों में से मुंबई इंडियंस को पांच मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. इकमात्र मैच जो मुंबई ने जीता है उसमें कप्तान रोहित शर्मा ने 94 रनों की पारी खेली थी लेकिन बाक़ी मैचों में वह फ़्लॉप रहे हैं. 

बता दें कि टॉस जीतने के बाद मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया था और 118 रनों पर उन्हें ऑलआउट भी कर दिया था लेकिन जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 87 रनों पर निपट गई. मैच के बाद रोहित टीम के प्रदर्शन से और ख़ुद से काफी नाराज़ और निराश नज़र आए. रोहित ने मैच के बाद हार के लिए खुद को भी जमकर कोसा. रोहित इस मैच में छह गेंद पर दो रन ही बना सके. मैच के बाद उन्होंने एक तरफ जहां गेंदबाजों की जमकर तारीफ की तो वहीं बल्लेबाजों पर गुस्सा निकाला.

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'हम सिर्फ खुद को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं. कोई भी विकेट होता, हमें 118 रन बनाने चाहिए थे. हमने कैरेक्टर नहीं दिखाया और सनराइजर्स हैदराबाद ने वो किया. हमने जिस तरह से गेंदबाजी की मैं उससे बहुत खुश हूं लेकिन बल्लेबाजों ने हमें फिर से निराश किया. हमें पता था कि ये मुश्किल लक्ष्य था, शॉट खेलना आसान नहीं था लेकिन हमने शुरू से अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और उन्होंने सही एरिया में गेंदबाजी की.' रोहित ने खुद को भी हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, 'हम में से कुछ ने बहुत ख़राब शॉट खेला और जिसपर आउट हुए, उनमें से मैं खुद भी एक था.'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement