Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2018, CSK vs RR Match 17: राजस्थान रॉयल्स का पहले गेंदबाजी का फैसला, दोनों टीमों में कई बदलाव

2 साल का बैन झेलने के बाद पहली बार आमने-सामने हैं राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 20, 2018 19:55 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2018 के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमें बैन झेलने के बाद पहली बार एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। ये मुकाबला चेन्नई के नये घरेलू मैदान पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दोनों टीमों में कई बदलाव हुए हैं। चेन्नई की टीम में मुरली विजय की जगह सुरेश रैना की वापसी हुई है। तो वहीं, हरभजन सिंह की जगह कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया गया है।

राजस्थान की टीम में भी दो बदलाव हुए हैं। टीम में हेनरी क्लासेन को डार्सी शॉर्ट और स्टुअर्ट बिन्नी को धवल कुलकर्णी की जगह टीम में जगह दी गई है। टूर्नामेंट में अब तक टॉस जीतने वाली टीमों के पक्ष में ज्यादा मैच गए हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए रहाणे ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमों में बदलावों की बात की जाए तो रैना की वापसी से चेन्नई की बल्लेबाजी और मजबूत हुई है तो वहीं, कर्ण शर्मा को शामिल कर टीम ने स्पिन विभाग को और मजबूत बनाने की कोशिश की है।राजस्थान की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान की टीम में डार्सी शॉर्ट की जगह क्लासेन और धवल कुलकर्णी की जगह स्टुअर्ट बिन्नी को शामिल कर अपने ऑलराउंड विभाग को मजबूत बनाने की कोशिश की गई है। हालांकि इतना तो तय है कि दोनों के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक और कड़ा होगा और दर्शकों को एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा।

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चहर, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

राजस्थान की प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, हैनरिक क्लासेन, स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, बेन लाफलिन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement