Indian TV Samvaad
IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL मैच देखने आए मंत्री जी ने की ऐसी हरकत कि प्रीति जिंटा हो गईं गुस्से से आग बबूला और फिर जो हुआ...

IPL मैच देखने आए मंत्री जी ने की ऐसी हरकत कि प्रीति जिंटा हो गईं गुस्से से आग बबूला और फिर जो हुआ...

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा का गुस्सा सुर्खियां बना हुआ है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 May 2018, 6:26 PM IST]
प्रीति जिंटा- Khabar IndiaTV
प्रीति जिंटा

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन अब तक मिला जुला रहा है। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना आखिरी मैच जीतना होगा और इसके अलावा उन्हें दूसरी टीमों के नतीजों पर भी नजर रखनी होगी। टीम के लचीले प्रदर्शन से वैसे ही टीम और सह-मालकिन प्रीति जिंटा बेहद निराश थीं कि एमपी के शिक्षा मंत्री ने प्रीति जिंटा के गुस्से को और ज्यादा भड़का दिया। दरअसल, ये घटना 14 मई की बताई जा रही है। ये वो तारीख है जब किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से था। माना जा रहा है कि इस मैच में प्रीति जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमपी के शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल, एमपी के शिक्षा मंत्री ने मैच देखने के लिए मैनेजमेंट से वीवीआईपी पास की मांग की थी। मंत्री जी पूरे परिवार के साथ मैच देखने आए लेकिन मैनेजमेंट ने उन्हें गैलरी के पास दिए। बस फिर क्या था मंत्री जी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। मंत्री जी ने आव देखा ना ताव और विवेकानंद स्कूल से होकर गुजरने वाले स्टेडियम के दो गेटों पर ताला लटकवा दिया। वहीं, उन्होंने स्कूल में होने वाली पार्किंग भी बंद करा दी। मंत्री जी ने फौरन ये ऐक्शन लिया।

इसके बाद प्रीति जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना गुस्सा जाहिर किया। प्रीति ने एमपी के मंत्रियों और नेताओं के काम करने के तरीके पर भी सवाल खड़े कर दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ झलक रहा था कि प्रीति जिंटा काफी गुस्से में थीं। साथ ही टीम मैनेजमेंट ने ये भी बताया कि हर मैच के लिए अधिकारी कम से कम 60-70 लाख रुपये की टिकट की मांग करते हैं। जाहिर है कि प्रीति जिंटा की टीम का अभी प्लेऑफ में पहुंचना तय भी नहीं है और बाहरी चीजें भी उन्हें खासा परेशान कर रही हैं। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: Priety Zinta gets angry on MPs minister, IPL मैच देखने आए मंत्री जी ने की ऐसी हरकत कि प्रीति जिंटा हो गईं गुस्से से आग बबूला और फिर जो हुआ...
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018