Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2018: खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा की आज होगी छुट्टी! ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा पूरे आईपीएल में अब तक रनों के लिए तरसते नजर आए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2018 16:05 IST
मुंबई इंडियंस- India TV Hindi
मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2018 में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है। मुंबई की टीम के लिए मौजूदा सीजन बेहद खराब रहा है और टीम अब तक सिर्फ 1 ही मैच जीत पाई है। टीम के लिए सबसे बुरी बात ये है कि टीम के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं। रोहित के बल्ले से तो रन ही नहीं निकल रहे हैं, हालात ये हो गए हैं कि उन्हें कोई भी गेंदबाज आता है और आउट कर देता है। रोहित के अलावा हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड भी उन खिलाड़ियों में हैं जो अब तक सीजन-11 में नाम बड़े और दर्शन छोटे रहे हैं। 

ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मुंबई इंडिंयंस से रोहित शर्मा की छुट्टी हो जाएगी। क्या हार्दिक और पोलार्ड के बिना मुंबई आज के मैच में उतरेगी। हालांकि इस बात की संभावनाएं ना के बराबर हैं कि रोहित शर्मा या पंड्या, पोलार्ड टीम से बाहर होंगे। लेकिन इतना तय है कि अगर इस मैच में भी तीनों छाप छोड़ने में नाकाम रहते हैं तो आने वाले मैचों में इनके लिए मुसीबतें बढ़ जाएंगी। आइए आपको बताते हैं कि आज के मैच में मुंबई की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

ओपनिंग: मुंबई की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव पर होगी। सूर्यकुमार को जबसे ओपनिंग में उतारा गया है वो तबसे ही लगातार शानदार पारियां खेल रहे हैं और लुईस भी अच्छी लय में हैं। इन दोनों बल्लेबाजों पर आज टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

मिडिल ऑर्डर: मिडिल ऑर्डर में टीम के पास एक से बढ़कर एक बल्लेबाज हैं लेकिन अभी ज्यादातर खिलाड़ी अपने नाम के अनुरूप खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं। इस मैच में ईशान किशन, रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या जैसे सितारे गेंदबाजों की गेंदों पर चौखे-छक्के लगाने की कोशिश करेंगे। हालांकि किशन को छोड़कर पूरा मिडिल ऑर्डर फीका नजर आ रहा है।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी अच्छी है और अब तक के मैचों में गेंदबाजों ने टीम की तरफ से अच्छा प्रदर्शन भी किया है। गेंदबाजों में मिचेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान हैं जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों को जल्द से जल्द पवेलियन भेजने की कोशिश करेंगे।

 
ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन: एविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, मिचेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement