Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑलराउंडर से बना एक्टर, IPL में खेल रहे इस खिलाड़ी का ध्यान नहीं है खेल पर

टीम इंडिया में ये खिलाड़ी बतौर ऑल राउंडर चुना गया था लेकिन आज वो ऑल राउंडर से ज्यादा एक्टर बन गए हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 23, 2018 19:56 IST
मुंबई इंडियंस- India TV Hindi
मुंबई इंडियंस

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में बतौर ऑल राउंडर चुने गए थे लेकिन आज वो ऑल राउंडर से ज्यादा एक्टर बन गए हैं। विराट जैसा एग्रेशन दिखाने के चक्कर में हार्दिक खुद की बेइज्जती ज्यादा करवा रहे हैं। राजस्थान बनाम मुंबई मैच में फॉर्म में चल रहे बेन स्टोक्स को हार्दिक पंड्या बोल्ड कर देते हैं लेकिन इसके बाद जो हरकत हार्दिक करते हैं उसको एग्रेशन का नाम नहीं दिया जा सकता। स्टोक्स को आउट करने के बाद पंड्या उनको दिमाग का इस्तेमाल करने को कह रहे थे। हार्दिक पंड्या की हरकत देखकर अजिंक्य रहाणे भी हैरान रह जाते हैं क्योंकि बिना मतलब का जोश किसी के समझ से परे था।

अब जरा आपको आईपीएल -11 में हार्दिक का प्रदर्शन दिखाते हैं। रन बनाने की लिस्ट में पंड्या 49 वें नंबर पर हैं। 4 मैच में सिर्फ 45 रन बना सके हैं। वहीं इस दौरान सिर्फ 8.79 की इकॉनोमी से 5 विकेट मिले।

अब जरा समझिए कैसे आखिरी ओवर में पंड्या ने मैच को राजस्थान के नाम कर दिया। आखिरी ओवर में रॉयल्स को 6 गेंद पर 10 रन चाहिए थे। कप्तान रोहित ने फील्ड सेट की लेकिन हार्दिक ने फील्ड के अलग गेंद फेंकी नतीजा चौका और कप्तान की जमकर फटकार। जाहिर है इसमें कोई शक नहीं है। पंड्या बहुत टैलेंटेड हैं लेकिन बिना अनुशासन के ऐसा टैलेंट बर्बाद हो जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement