Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आज दिल्ली के ख़िलाफ़ किंग्स XI पंजाब पंजाब के लिए युवराज सिंह की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

पंजाब की सबसे बड़ी चिंता ऑलराउंडर युवराज सिंह हैं जो अभी तक लगातार फ़्लॉप रहे हैं. कहने को तो युवराज ऑलराउंडर हैं लेकिन बतौर बॉलर युवराज कप्तान अश्विन का विश्वास हासिल नहीं कर पाए हैं.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 23, 2018 14:38 IST
Yuvraj Singh- India TV Hindi
Yuvraj Singh

नयी दिल्ली: IPL-2018 में शानदार प्रदर्शन कर रही किंग्स XI पंजाब आज दिल्ली के फ़ीरोज़शाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलेगी. पंजाब 8 अंकों के साथ पाइंट टेबल में टॉप पर है. पंजाब की सबसे बड़ी चिंता ऑलराउंडर युवराज सिंह हैं जो अभी तक लगातार फ़्लॉप रहे हैं. कहने को तो युवराज ऑलराउंडर हैं लेकिन बतौर बॉलर युवराज कप्तान अश्विन का विश्वास हासिल नहीं कर पाए हैं.

दरअसल युवराज सिंह के ख़राब फॉर्म को देखते हुए टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल उठने लगे हैं. युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट से सन्यास लेने के बारे में एक बयान भी दिया है. उन्होंने कहा है कि वह 2019 में इस बारे में कोई फ़ैसला करेंगे. ज़ाहिर है युवराज ने अपना मन बना लिया है रिटायरमेंट का. ऐसे में जब कोई खिलाड़ी मानसिक रुप से खेल में हो ही नही तो क्या उसको टीम में रखना किसी युवा खिलाड़ी के साथ अन्याय करना नहीं होगा? 

अश्विन अगर युवराज की जगह किसी बल्लेबाज़ को खिलाने का फ़ैसला करते हैं तो मनोज तिवारी को टीम में जगह मिल सकती है. तिवारी हालंकि बॉलिंग नहीं करते लेकिन युवराज से भी कोई ख़ास बॉलिंग नहीं करवाई गई है. युवराज ने दो मैचों में सिर्फ दो ओवर डाले हैं और 23 रन दिए हैं. ऐसे में ज़ाहिर है कि अश्विन को बतौर बॉलर उनकी ज़रुरत नही है. अगर बैटिंग की बात करें तो युवराज ने पांच मैचों में 36 रन बनाए हैं. दो मैचों में उनकी बैटिंग ही नही आई. 

पंजाब- रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), अक्षर पटेल, युवराज सिंह, करूण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, डेविड मिलर, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोयनिस, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मनोज तिवारी, मोहित शर्मा, मुजीब जदरान, बरिनन्दर शरण, एंड्र टाई, अक्षदीप नाथ, प्रदीप साहू, मयंक डागर, मंजूर दार.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement