Friday, March 29, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट कोहली!

रोहित शर्मा के खिलाफ किसी भी हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगे विराट कोहली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2018 18:39 IST
रॉयल चैलेंजर्स...- India TV Hindi
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2018 में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों की हालत एक-दूसरे से ज्यादा अलग नहीं है। मुंबई की टीम जहां लगातार 3 मैच हार चुकी है और पहली जीत की तलाश में है तो वहीं, बैंगलोर की टीम भी 3 में से सिर्फ 1 मैच ही जीती है। ऐसे में विराट कोहली का इरादा रोहित शर्मा के खिलाफ किसी भी कीमत पर जीत दर्ज करने का होगा। रोहित को विराट की गैरमौजूदगी में टीम का कप्तान बनाया जाता है और ऐसे में विराट ये साबित करना चाहेंगे कि रोहित उनके ना रहने पर ही कप्तानी करने लायक हैं। रोहित की टीम को हराने के लिए विराट कोहली किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं? आइए जानते हैं।

ओपनिंग: मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैंगलोर की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी क्विंटन डी कॉक और ब्रैंडन मैक्कलम उठा सकते हैं। डी कॉक ने पिछले कुछ मैचों से अपनी लय हासिल कर ली है, वहीं मैक्कलम भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में दोनों पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

मिडिल ऑर्डर: बैंगलोर की टीम को सितारों से सजी टीम भी कहा जाता है। टीम के मिडिल ऑर्डर में दुनिया के सबसे विस्फोटक और बड़े खिलाड़ी हैं। मिडिल ऑर्डर में टीम के पास विराट कोहली, एबी डी विलियर्स जैसे बल्लेबाज हैं जो अकेले दमपर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। इनके अलावा टीम के मिडिल ऑर्डर में मनदीप सिंह, पवन नेगी, वॉशिंगटन सुंदर जैसे सितारे भी अपना जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है। लेकिन आज के मैच में टीम को क्रिस वोक्स, उमेश यादव से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को जल्दी आउट करने की उम्मीद होगी। इनके अलावा टीम में कुलवंत खेजरोलिया, युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज विरोधी बल्लेबाजों पर नकंल कसने का काम करेंगे।

ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक, ब्रैंडन मैक्कलम, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, मनदीप सिंह, पवन नेगी, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, कुलवंत खेजरोलिया, युजवेंद्र चहल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement