IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. गौतम गंभीर के लिए शाहरुख़ ख़ान से अपमान का बदला लेने का सुनहरा मौक़ा

गौतम गंभीर के लिए शाहरुख़ ख़ान से अपमान का बदला लेने का सुनहरा मौक़ा

दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर अभी पिछले सीज़न तक KKR के कप्तान थे लेकिन इस साल नीलामी में KKR ने गंभीर से किनारा कर लिया. अब गंभीर अपने पुराने घर में मेहमान की तरह खेलेंगे.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Apr 2018, 2:38 PM IST]
Gambhir, Shahrukh- Khabar IndiaTV
Gambhir, Shahrukh

कोलकता: IPL 2018 में आज रात कोलकता के ईडन गार्डन्स में दिल्ली डेयर डेविल्स का मुकाबला कोलकता नाइट राइडर्स से होगा. दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर अभी पिछले सीज़न तक KKR के कप्तान थे लेकिन इस साल नीलामी में KKR ने गंभीर से किनारा कर लिया. अब गंभीर अपने पुराने घर में मेहमान की तरह खेलेंगे.

गंभीर ने पहले ही मैच में 55 रन की पारी खेलकर कुछ हद तक शाहरुख़ ख़ान की KKR से अपमान का बदला ले लिया था लेकिन अगर आज वह दिल्ली को जीत दिलवाते हैं तो कोलकता के ज़ख़्मों पर नमक लगाने की तरह होगा.

वैसे गंभीर के पास बदला लेना का अच्छा मौक़ा है. कोलकता ने तीन मैच खेले हैं और सिर्फ़ एक में जीत दर्ज की है. वो दोनों मैच अपने नये कप्तान दिनेश कार्तिक की गलतियों से हारी है. चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ कांटे के मुक़ाबले में कार्तिक ने अंतिम ओवर विनय कुमार से करवा दिया था जिसकी वजह से उसे हार क मुंह देखना पड़ा. सनराइज़र्स हैदरबाद के ख़िलाफ़ भी दिनेश अपने संसाधनों का सही इस्तेमाल करने से चूक गए थे. 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: गौतम गंभीर के लिए शाहरुख़ ख़ान से अपमान का बदला लेने का सुनहरा मौक़ा
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018