Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गौतम गंभीर के लिए शाहरुख़ ख़ान से अपमान का बदला लेने का सुनहरा मौक़ा

दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर अभी पिछले सीज़न तक KKR के कप्तान थे लेकिन इस साल नीलामी में KKR ने गंभीर से किनारा कर लिया. अब गंभीर अपने पुराने घर में मेहमान की तरह खेलेंगे.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2018 14:38 IST
Gambhir, Shahrukh- India TV Hindi
Gambhir, Shahrukh

कोलकता: IPL 2018 में आज रात कोलकता के ईडन गार्डन्स में दिल्ली डेयर डेविल्स का मुकाबला कोलकता नाइट राइडर्स से होगा. दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर अभी पिछले सीज़न तक KKR के कप्तान थे लेकिन इस साल नीलामी में KKR ने गंभीर से किनारा कर लिया. अब गंभीर अपने पुराने घर में मेहमान की तरह खेलेंगे.

गंभीर ने पहले ही मैच में 55 रन की पारी खेलकर कुछ हद तक शाहरुख़ ख़ान की KKR से अपमान का बदला ले लिया था लेकिन अगर आज वह दिल्ली को जीत दिलवाते हैं तो कोलकता के ज़ख़्मों पर नमक लगाने की तरह होगा.

वैसे गंभीर के पास बदला लेना का अच्छा मौक़ा है. कोलकता ने तीन मैच खेले हैं और सिर्फ़ एक में जीत दर्ज की है. वो दोनों मैच अपने नये कप्तान दिनेश कार्तिक की गलतियों से हारी है. चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ कांटे के मुक़ाबले में कार्तिक ने अंतिम ओवर विनय कुमार से करवा दिया था जिसकी वजह से उसे हार क मुंह देखना पड़ा. सनराइज़र्स हैदरबाद के ख़िलाफ़ भी दिनेश अपने संसाधनों का सही इस्तेमाल करने से चूक गए थे. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement