Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

लगातार हार से हताश मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ख़िताब की दौड़ बाहर हो गए!

रोहित ने मैच के बाद एक बयान में कप्तान कहा, "इस हार का बोझ संभाल पाना आसान नहीं है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 23, 2018 16:23 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Rohit Sharma

जयपुर: तीन बार IPL का ख़िताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के लिए ये सीज़न बहुत ही ख़राब साबित हो रहा है. सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि टी-20 के एक्सपर्ट मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. वह जिस तरह के बल्लेबाज़ हैं, कोई भी मैच अकेले अपने दम पर जिता सकते हैं. रोहित का कहना है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी सही नहीं थी. रोहित ने कहा कि मुंबई ने 167 रनों का स्कोर बनाया, लेकिन जीत के लिए 20 रनों की और ज़रूरत थी.  

रोहित ने मैच के बाद एक बयान में कप्तान कहा, "इस हार का बोझ संभाल पाना आसान नहीं है. टीम के गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन हमारी बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी. अगर हम अपने स्कोर में 20 रन अधिक बनाते, तो जीत हासिल कर सकते थे. हमने दूसरी या तीसरी बार यह गलती की है। हमें सुधार की जरूरत है."

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार रात खेले गए इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को तीन विकेट से मात दी. यह मुंबई की इस सीजन में खेले गए पांच मैचों में चौथी हार है.

रोहित ने राजस्थान टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा, "मैच के अंत तक हम जीत के करीब थे. राजस्थान को श्रेय जाता है. इस पिच पर हर ओवर में 10 रन बना पाना आसान नहीं है. इसी वजह से 180 से 190 का स्कोर न बना पाना हमारे लिए हार का कारण बना. राजस्थान के गेंदबाजों को जीत का श्रेय जाता है."

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement