Indian TV Samvaad
IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018: एबी डिविलियर्स ने दिखाया कोहली को क्या होता है स्पाइडरमैन

IPL-2018: एबी डिविलियर्स ने दिखाया कोहली को क्या होता है स्पाइडरमैन

आईपीएल-2018 में गुरुवार को खेले गए बेहद रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही बैंगलोर ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरक़रार रखा. मैच की हाईलाइट रहे बेंगलोर के एबी डिविलियर्स जिन्होंने सीमा रेखा पर ग़ज़ब का कैच पकड़ा.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:18 May 2018, 2:48 PM IST]
AB de Villiers- Khabar IndiaTV
AB de Villiers

आईपीएल-2018 में गुरुवार को खेले गए बेहद रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही बैंगलोर ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरक़रार रखा. मैच की हाईलाइट रहे बेंगलोर के एबी डिविलियर्स जिन्होंने सीमा रेखा पर ग़ज़ब का कैच पकड़ा. डिविलियर्स ने हेल्स का एक असंभव सा कैच लपका. उस समय हेल्‍स 37 रन बनाकर खेल रहे थे.

एबी डीविलियर्स ने जिस तरह से ये कैच पकड़ा है वो इस सीज़न का बेहतरीन कैच साबित हो सकता है. इस कैच की एहमियत सिर्फ इस बात से समझी जा सकती है कि जब सुपरमैन एबी डीविलियर्स ने डीप मिडविकेट बाउंड्री पर एक हाथ से जबरदस्‍त कैच लपका तो कप्‍तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने 100 मीटर की दौड़ लगाकर उन्हें गले लगाया. इस दौरान विराट कोहली के आव भाव भी देखने लायक थे.

कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर डिविलियर्स की कैच लेते तस्वीर शेयर कर लिखा, "मैंने आज स्पाइडर मैन को लाइव देखा."

Saw #SpiderMan Live today! 😮 @abdevilliers17 #RCBvsSRH #IPL2018

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बेंगलोर को बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया था. इस सीजन में अभी तक सबसे मज़बूत माना जाने वाला हैदरबाद का गेंदबाज़ी आक्रमण एबी डिविलियर्स (69), मोइन अली (64), कोलिन डी ग्रैंडहोम (40) की तूफानी पारियों के सामने बिखर गया. बेंगलोर ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद ने बेहद संघर्ष किया लेकिन वो पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी. 

इस जीत के बाद बेंगलोर आठ टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है. उसके 13 मैचों में 12 अंक हैं. मुंबई और राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के भी 12-12 अंक हैं. प्लेऑफ में जाने के लिए बेंगलोर को राजस्थान के खिलाफ शनिवार को होने वाला मैच हर हाल में जीतने के अलावा दूसरी टीमों के हारने की भी दुआ करनी होगी. 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL-2018: एबी डिविलियर्स ने दिखाया कोहली को क्या होता है स्पाइडरमैन
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018