Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IPL 2018: कोहली के एग्रेशन का जवाब अनुष्का ने दिया एग्रेशन से, बन गए मज़ेदार मीम

आरसीबी को जब भी विकेट मिलता था अनुष्का ख़ुशी में झूम उठती थीं. इस दौरान उनका एक एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हुआ और वो ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गईं. 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2018 19:23 IST
Anushka- India TV Hindi
Anushka

बेंगलोर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एक बार फिर अपने होम ग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स से खेल रही है जहां उसके सामने 218 रन का विशाल लक्ष्य है. बेंगलोर को ये मैच जीतने के लिए IPL में इतिहास रचना पड़ेगा क्योंकि अभी तक कोई भी टीम IPL में इसने बड़े लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा नहीं कर सकी है. बहरहाल, कप्तान विराट कोहली जिस फॉर्म में हैं उसे देखते हुए कुछ भी असंभव नही है. 

कोहली एक बेहद एग्रेसिव (आक्रामक) कप्तान माने जाते हैं जो मैदान पर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते. इसके पहले शुक्रवार खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था. इस मैच में विराट एंड कंपनी को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी. अनुष्का इस दौरान टीम की जमकर हौसलाअफ़ज़ाई कती नज़र आईं. आरसीबी को जब भी विकेट मिलता था अनुष्का ख़ुशी में झूम उठती थीं. इस दौरान उनका एक एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हुआ और वो ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गईं. अनुष्का की इस फोटो के खूब मीम भी बन रहे हैं. 

बता दें कि इस मैच में आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हरा दिया था.

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement