Friday, April 26, 2024
Advertisement

रहाणे ने जताया प्लेऑफ में पहुंचने का भरोसा लेकिन अगर रोहित शर्मा ने नहीं दिया साथ तो बिगड़ जाएगा काम

राजस्थान रायल्स अगर- मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है लेकिन रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी IPL के प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सकती है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 16, 2018 17:13 IST
अजिंक्य रहाणे- India TV Hindi
अजिंक्य रहाणे

कोलकाता: राजस्थान रॉयल्स अगर - मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है लेकिन उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सकती है। 

राजस्थान की टीम कल महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार गयी थी। राजस्थान के अब 13 मैचों में 12 अंक हैं और वह 19 मई को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से भिड़ेगा जो दोनों टीमों के लिये महत्वपूर्ण मैच होगा। 

रहाणे ने कहा , ‘‘ हमें अब भी खुद पर विश्वास है। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। यह दिलचस्प खेल है। हमें अपनी गलतियों से सबक लेना होगा। हम अपनी बल्लेबाजी को लेकर बहुत सकारात्मक थे लेकिन हमें एक टीम के रूप में सीखना होगा। ’’ 

हालांकि राजस्थान को प्लेऑफ तक पहुंचाने के लिए रोहित शर्मा उनका साथ दे सकते हैं। जी हां अगर आज होने वाले मुकाबले में मुंबई की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को हरा देती है तो ना सिर्फ उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रहेंगी बल्कि राजस्थान रॉयल्स के पास भी प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका रहेगा लेकिन आज किंग्स इलेवन पंजाब जीत जाती है तो राजस्थान का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना वहीं चकनाचूर हो जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement