Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब शराब पीकर टॉयलेट करने प्लेन के कॉकपिट में गए थे एंड्रयू फ्लिंटॉफ

फ्लिंटॉफ ने बताया कि वो 2015 में फुटबॉल मैच देखने के लिए जर्मनी गए थे वहां उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ जिसके बाद उन्होंने कभी शराब को हाथ तक नहीं लगाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 12, 2017 13:22 IST
Andrew Flintoff- India TV Hindi
Andrew Flintoff

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अपने बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। फ्लिंटॉफ ने बताया कि वो 2015 में फुटबॉल मैच देखने के लिए जर्मनी गए थे वहां उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ जिसके बाद उन्होंने कभी शराब को हाथ तक नहीं लगाया। फ्लिंटॉफ ने कहा, ”मैच के बाद हम वापस आने की तौयारी कर रहे थे। उन्होंने हमें प्लेन में चढ़ा दिया। मुझे टॉयलेट जाना था और क्योंकि मैं लाइन में सबसे आगे था तो मैंने दरवाजा खोल दिया और अपनी पैंट उतार दी। इस दौरान मेरी आंखें बंद थीं लेकिन जैसे ही मैंने अपनी आंखें खोलीं, मैं प्लेन के कॉकपिट में था।”

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने बताया उनके आगे जर्मन पायलट बैठा था। 'मुझे ऐसी हालत में देखकर उसने चिल्लाते हुए कहा, इसे कोई मेरे प्लेन से बाहर निकालो। इसके बाद मैं सभी साविरयों को हटाते हुए प्लेन से बाहर आ गया। मुझे घर जाना था और इसलिए इसके बाद मैंने अपना प्लेन मंगाया।”

गौरतलब है कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट 3,845 रन बनाए और 226 विकेट झटके हैं। वहीं 141 वनडे मैचों में फ्लिंटॉफ के बल्ले से 3,394 रन निकले और उन्होंने 169 विकेट भी हासिल किए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement