Friday, April 19, 2024
Advertisement

दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकता है इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को रहना होगा सावधान- लॉयन

आस्ट्रेलिया के ऑफ-स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने बुधवार को एशेज सिरीज़ में शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम के साथी खिलाड़ियों को चेताया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 29, 2017 15:51 IST
We respect the English, we know they’re going to come...- India TV Hindi
We respect the English, we know they’re going to come back bigger and better and stronger,” Lyon said

एडिलेड: आस्ट्रेलिया के ऑफ-स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने बुधवार को एशेज सिरीज़ में शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम के साथी खिलाड़ियों को चेताया है। लॉयन का कहना है कि इंग्लैंड इस टेस्ट मैच में अच्छी वापसी कर सकती है और ऐसे में वे सभी हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते। 

एशेज सिरीज़ में पहली बार दिन-रात का टेस्ट मैच खेला जाएगा, जिसे ऐतिहासिक बनाने के लिए आस्ट्रेलिया पूरी तैयारी कर रहा है। 

आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में शनिवार से खेला जाएगा। इससे पहले, कंगारुओं ने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था। 

लॉयन ने कहा, "हम इंग्लैंड टीम का सम्मान करता है। हम जानते हैं कि वह टीम बड़े स्तर और अधिक मजबूती के साथ वापसी करेगी। इस मैच में हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते।"

स्पिन गेंदबाज लॉयन ने कहा कि अगर आप सामने वाली टीम का सम्मान नहीं करेंगे, तो वह आपको आसानी से मात दे जाएगी। उन्होंने कहा, "हम चुप नहीं बैठ सकते और न ही यह सोच सकते हैं कि पहले टेस्ट मैच वाली जीत हमें फिर मिलेगी।"

लॉयन ने कहा, "हम वैसे ही अभ्यास करेंगे, जैसे आस्ट्रेलिया टीम करती है और कोशिश करेंगे कि ब्रिस्बेन की तरह ही इस टेस्ट मैच को भी जीत लें।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement