Friday, March 29, 2024
Advertisement

जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी ने की सुलह, वाकयुद्ध खत्म

पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी ने शनिवार को अपने आपसी विवाद को खत्म कर दिया जिसका आगाज तब हुआ था जब मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्स करने का आरोप लगाया था।

Bhasha Bhasha
Published on: October 15, 2016 20:15 IST
Javed Miandad and Shahid Afridi- India TV Hindi
Javed Miandad and Shahid Afridi

कराची: पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी ने शनिवार को अपने आपसी विवाद को खत्म कर दिया जिसका आगाज तब हुआ था जब मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्स करने का आरोप लगाया था। खबरें आ रही थीं कि इस मामले में डॉन दाउद इब्राहिम भी कूद पड़ा था और उसने अफरीदी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा था।

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मियांदाद ने कहा, ‘गुस्से में आकर मुंह से बात निकल जाती है। मैने भी इसी तरह के पल में कुछ गलत बातें कहीं। मैं उन्हें वापस लेता हूं।’ अफरीदी ने भी मियांदाद से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा उन्हें अपना बड़ा माना है। अफरीदी ने कहा, ‘जावेद भाई ने जो कुछ भी कहा, उससे मुझे और मेरे परिवार को तकलीफ हुई लेकिन मैं अब समझ सकता हूं कि मैने भी उनके बारे में जो कहा, उससे उन्हें दुख हुआ होगा। मैं उनसे माफी मांगता हूं।’ दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर विवाद खत्म करने के संकेत भी दिए।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम, जो इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह कराने के लिए लगे हुए थे, ने कहा कि अंत में सब कुछ सही हो गया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजों से हमारी क्रिकेट की इमेज को नुकसान पहुंचता है। अकरम ने कहा कि मैं खुश हूं कि दोनों ने इस मामले में समझदारी दिखाई और विवाद का अंत हुआ'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement