Thursday, March 28, 2024
Advertisement

BIRTHDAY SPECIAL: जानिए विराट ने सबसे पहले किसे बताई थी अनुष्का के साथ रिश्ते की बात

हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिलेश्न को लेकर खुलकर बात की है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 05, 2017 10:29 IST
virat anuskha- India TV Hindi
virat anuskha

हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिलेश्न को लेकर खुलकर बात की है। विराट का कहना है कि अनुष्का से मिलने के बाद वह एक अच्छे इंसान बन चुके हैं, और ये सबकुछ लेडीलक का कमाल है। विराट ने बताया कि अनुष्का के साथ रिश्ते की बात उन्होंने सबसे पहले जहीर खान को बताई थी। इस इंटरव्यू में विराट ने अपने कप्तानी के एक्सपीरियंस पर बात की। (India vs New Zealand T-20: टीम इंडिया को स्पाइडरमैन की ज़रुरत थी लेकिन........)

विराट का कहना है कि अपने अफेयर को इतना ओपन रखने का श्रेय वह जहीर खान को देते हैं। विराट ने सबसे पहले जहीर खान को अपने अफेयर के बारे में बताया था और विराट उस समय जहीर से मिली सलाह को काफी कीमती मानते हैं। जब विराट ने जहीर को अपने अफेयर के बारे में बताया तो जहीर ने कहा, "अपने रिश्ते को कभी छिपाने की कोशिश मत करना। खुद को स्ट्रेस हो जाएगा। तुम रिलेशनशिप में हो, कोई गलत काम नहीं कर रहे हो।" विराट ने बताया कि अनुष्का शर्मा के कहने पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनानी शुरू कर दी। विराट ने बताया कि अनुष्का ने उनसे कहा कि अगर तुम सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना चाहते हो तो डालो, लेकिन कमेंट्स मत पढ़ा करो।

विराट के मुताबिक जब से अनुष्का लाइफ में आई है वो अक्लमंद बन गए हैं। 4 साल में उनके अंदर कई बदलाव आए हैं। इंटरव्यू में विराट ने ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में और महेंद्र सिंह धौनी से अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। विराट ने कहा, "मुझे माही भाई पर पूरा भरोसा है। मैदान पर जब वो रन के लिए कॉल करते हैं, तो मैं बॉल को नहीं देखता। बस रन के लिए दौड़ पड़ता हूं।" "मैंने क्रिकेट के मैदान पर उनके जैसा जीनियस नहीं देखा। वो बेहतरीन क्रिकेटिंग ब्रेन हैं। जब मैं कप्तान बना तो लोगों ने कहा था कि हम दोनों की नहीं बनेगी। लेकिन हमारा तालमेल बहुत अच्छा है।" भारतीय कप्तान और स्टार बैट्समैन होने के दबाव पर विराट ने कहा, "मैं बस ये सोचता हूं कि टीम को मैच जिताना है। रन बनाने हैं और फील्डिंग में पूरा एफर्ट देना है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement