Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं विराट-अनुष्का

विराट को मौजूदा समय का सबसे कामयाब बल्लेबाज माना जाता है। वहीं अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। क्या आप जानते हैं अपने-अपने फील्ड में कामयाब इस सेलिब्रिटी कपल की कुल संपत्ति कितनी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 16, 2018 19:10 IST
विराट-अनुष्का- India TV Hindi
विराट-अनुष्का

नई दिल्ली: विराट को मौजूदा समय का सबसे कामयाब बल्लेबाज माना जाता है। वहीं अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। क्या आप जानते हैं अपने-अपने फील्ड में कामयाब इस सेलिब्रिटी कपल की कुल संपत्ति कितनी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट के पास करीब 42 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। जिसमें दिल्ली और मुंबई में दो आलीशान घर और छह लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं। विराट की गाड़ियों की कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है। इसके अलावा वो बीसीसीआई और आईपीएल से भी सालाना 15 करोड़ तक कमाते हैं। यहां तक की विराट बाजार के भी बिग बॉस हैं। आज सभी बड़े ब्रैंड्स उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए कतार में खड़े रहते हैं। फोर्ब्स की लिस्ट में कोहली ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया के 7वें नंबर के खिलाड़ीं हैं।

वहीं अनुष्का शर्मा की बात करें तो उनके पास 36 करोड़ रुपये के उनके पर्सनल इन्वेस्टमेंट है। इसके अलावा वो एक फिल्म साइन करने के लिए 5 करोड़ और ब्रैंड एनडोर्समेंट के लिए 4 करोड़ फीस चार्ज करती हैं। अनुष्का के पास लगभग 5 करोड़ की लग्जरी कारें भी हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement