india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानिए क्यों शिखर धवन को आउट कर बॉय-बॉय कहना रबाडा को पड़ा गया भारी

जानिए क्यों शिखर धवन को आउट कर बॉय-बॉय कहना रबाडा को पड़ा गया भारी

शिखर भले ही 34 रन बनाकर आउट हो गए हों लेकिन इस दौरान उन्होंने अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। खासकर कगीसो रबाडा की तो उन्होंने ऐसे कुटाई की। जिसे वो लंबे समय तक याद रखेंगे। हालांकि रबाडा ने भी धवन से अपना लेने में देरी नहीं की।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:14 Feb 2018, 4:22 PM IST]
कगीसो रबाडा- Khabar IndiaTV
कगीसो रबाडा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का 5वां मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला गया। जिसमें भारत ने 73 रन से जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की। पिछले 4 मैचों में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा। वहीं पिछले मैच के शतकवीर शिखर धवन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

शिखर ने 147.82 के स्ट्राइक रेट से 23 गेंदों में 34 रन बनाए। शिखर भले ही 34 रन बनाकर आउट हो गए हों लेकिन इस दौरान उन्होंने अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। खासकर कगीसो रबाडा की तो उन्होंने ऐसे कुटाई की। जिसे वो लंबे समय तक याद रखेंगे। हालांकि रबाडा ने भी धवन से अपना लेने में देरी नहीं की। उन्होंने धवन को डीप स्‍क्‍वेयर लेग पर फेलुकवायो से कैच आउट करवाया।

इतना ही नहीं जब धवन आउट होकर पवेलियन लौटे रहे थे तो रबाडा ने उन्हें चिढ़ाते हुए बॉय-बॉय का इशारा भी किया। अब इसी हरतक का खामियाजा रबाडा को भुगतना पड़ा। रबाडा को धवन को सैंड ऑफ देने की वजह से उनकी मैच फीस का 15% जुर्माना और डिमेरिट अंक दिया गया है। 

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo