Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'सुपरहिट' रही सुरेश रैना की वापसी, अब खुलेंगे वनडे टीम के दरवाजे

सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 25, 2018 16:37 IST
सुरेश रैना और एम एस...- India TV Hindi
सुरेश रैना और एम एस धोनी

टी20 क्रिकेट में सुरेश रैना ने शानदार वापसी की। माना जा रहा था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रैना के लिए खुद को साबित करने का ये आखिरी मौका हो सकता है। लेकिन रैना ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे वो हर किसी के चहेते बन गए। रैना ने हर मैच के साथ अपना स्कोर बढ़ाया और गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी कमाल दिखाया। रैना की शानदार वापसी के बाद अब ये लगभग तय है कि उन्हें वनडे में भी टीम में शामिल कर लिया जाएगा।

रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में 15, दूसरे टी20 में 31 और तीसरे टी20 में 43 रन बनाए। यही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी फील्डिंग और गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया। रैना जब अरने रंग में होते हैं तो उन्हें खेलते देखना दर्शकों के लिए किसी सुनहरे सपने से कम नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ आखिरी के दो टी20 में जब रैना ने जमकर रन बनाए और रनों की झड़ी लगा दी।

रैना ने जिस तरह की बल्लेबाजी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में की है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वो वनडे टीम में भी अपनी जगह बना लेंगे। हालांकि वनडे टीम में जगह बनाने के लिए अभी उन्हें एक और सीरीज में खुद को साबित करना होगा। जी हां, श्रीलंका में होने वाली निदाहास ट्रॉफी में अगर रैना का बल्ला चल निकलता है तो उन्हें वनडे टीम में जगह बनाने से कोई नहीं रोक सकता।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement