IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बैन लगने के बाद स्टीवन स्मिथ तलाश रहे हैं नई नौकरी! जानिए उनकी नई जॉब के बारे में

बैन लगने के बाद स्टीवन स्मिथ तलाश रहे हैं नई नौकरी! जानिए उनकी नई जॉब के बारे में

स्टीवन स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 1 साल का बैन लगाया है और वो इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 Apr 2018, 3:00 PM IST]
स्टीवन स्मिथ- Khabar IndiaTV
स्टीवन स्मिथ

गेंद से छेड़छाड़ में नाम आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा 1 साल का बैन झेल रहे स्टीवन स्मिथ इन दिनों नई नौकरी की तलाश में हैं। खबरें हैं कि स्मिथ फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए कमेंटेटर की नौकरी कर सकते हैं। जब सारी दुनिया ने स्मिथ से मुंह मोड़ रखा है तो ऐसे में फॉक्स स्पोर्ट्स स्मिथ के साथ खड़ा नजर आ रहा है और माना जा रहा है कि वो स्मिथ को बतौर कमेंटेटर अपने साथ जोड़ सकते हैं। बैन लगने के बाद स्मिथ के सारे कॉन्ट्रैक्ट्स और ब्रैंड्स ने उनका साथ छोड़ दिया है और ऐसे में फॉक्स स्पोर्ट्स का ये कदम स्मिथ के लिए बहुत बड़ी राहत साबित हो सकता है।

फॉक्स स्पोर्ट्स के सीईओ पैट्रिक डेलेनी ने अपने बयान में कहा, 'जब वो विवाद हुआ था तो हम सबने एकसाथ कहा था कि हम स्मिथ को बहुत लंबे समय से जानते हैं। वो हमारी किताबों में कई सालों से है और हमें उनके साथ खड़े रहना चाहिए।' हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ नई मीडिया डील में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के प्रसारण अधिकार 6 साल के लिए 1.3 बिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर में खरीदे हैं और चैनल ने अब तक कमेंट्री पैनल का चयन नहीं किया है। सीआई ने ये भी कहा कि हम अपनी कमेंट्री टीम में युवा चेहरों को जगह देना चाहते हैं लेकिन इसमें अनुभवी लोग भी होंगे।

आपको बता दें कि फिलहाल स्मिथ न्यूयॉर्क में हैं और मीडिया से ज्यादा से ज्यादा दूरी बनाए हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में स्मिथ की कप्तानी में गेंद से छेड़छाड़ की गई थी। जिसके बाद बढ़ते राजनीतिक दबाव के कारण स्मिथ, वॉर्नर पर 1-1 साल और बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा दिया गया था। सजब तीनों खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे तो तीनों मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Steven Smith could be considered for commentary role by Fox sports: Reports, बैन लगने के बाद स्टीवन स्मिथ तलाश रहे हैं नई नौकरी! जानिए उनकी नई जॉब के बारे में
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018