Friday, April 26, 2024
Advertisement

रांची टेस्ट: आस्ट्रेलिया की पहली पारी 451 पर सिमटी, जडेजा के 5 विकेट

रांची: बारते के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच के दूसरे दिन लंच के बाद आस्ट्रेलिया की पहली पारी 451 रनों पर सिमट गई। मैक्सवेल ने आज जहा अपने टेस्ट करिअर का पहला शतक लगाया

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 17, 2017 14:07 IST
Jadeja- India TV Hindi
Jadeja

रांची: बारते के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच के दूसरे दिन लंच के बाद आस्ट्रेलिया की पहली पारी 451 रनों पर सिमट गई। मैक्सवेल ने आज जहा अपने टेस्ट करिअर का पहला शतक लगाया वहीं स्मिथ दोहरे शतक से चूक गए। मैक्सवेल ने 104 रन बनाए जबकि स्मिथ 178 पर नाबाद रहे। दूसरी तरफ जडेजा ने आज चार विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया। यादव ने भी अच्छी गेंदबाज़ी की और तीन विकेट लिए। 

स्मिथ ने इस सीरीज में दूसरा शतक लगाते हुए 361 गेंदों का सामना कर 17 चौके लगाए। इसके अलावा मैट रेनशॉ ने 44, मैथ्यू वेड ने 37 और स्टीव ओकीफ ने 25 रनों का योगदान दिया।

भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 124 रन खर्च करते हुए पांच सफलता हासिल की जबकि उमेश यादव को तीन सफलता मिली। रविचंद्रन अश्विन को एक सफलता मिली।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही हैं। आस्ट्रेलिया ने पुणे में जीत के साथ बढ़त हासिल की थी जबकि भारत ने बेंगलुरू में जीत हासिल करते हुए बराबरी की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement