Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हार से घबराए इस खिलाड़ी ने गुस्से में तोड़ा था ड्रेसिंग रूम का कांच! हुआ बड़ा खुलासा

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया टी20 मैच विवादों में घिर गया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2018 17:39 IST
बांग्लादेश टीम- India TV Hindi
बांग्लादेश टीम

निदाहास ट्रॉफी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए करो या मरो के मुकाबले में मैदान का पारा बहुत गर्म हो गया था। बेहद रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच जमकर बहस हुई थी और हद तो तब हो गई जब कप्तान शाकिब ने अपनी टीम को मैच छोड़कर मैदान से वापस आने को कह दिया था। हालांकि बाद में मैच पूरा खेला गया और बांग्लादेश ने मुकाबले को अपने नाम कर लिया। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जसमें ड्रेसिंग रूम का कांच टूटा हुआ दिखाया गया था।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में ये साफ नहीं हो पाया था कि कांच किसने तोड़ा लेकिन जब मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड श्रीलंका के ड्रेसिंग रूम में गए तो वहां कैटरर्स ने बताया कि शाकिब ने गुस्से में आकर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे को जोर से बंद किया था और जिसकी वजह से कांच टूट गया था। खबरों की मानें तो शाकिब ही कांच तोड़ने के दोषी हैं और उन्हीं की वजह से कांच टूटा था। 

आपको बता दें कि बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला गया टी20 मुकाबला बेहद रोमांचक था और उस मुकाबले को बांग्लादेश ने आखिरी ओवर में जीता था। बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी। लेकिन जीत के बाद मैच विवादों में आ गया था और आईसीसी ने शाकिब, नुरुल हसन पर कार्रवाई करते हुए मैच फीसदी का 25 फीसदी जुर्माना लगाया था।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement