India tour of england 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: जब सड़क किनारे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर, जानें फिर क्या हुआ

VIDEO: जब सड़क किनारे होटल में काम करने वाले बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन, जानें फिर क्या हुआ

मुंबई के बांद्रा इलाके से सचिन कही जा रहे थे तभी उन्होंने मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट के किनारे आम लड़कों को क्रिकेट खेलते हुए देखा जिसके बाद वह...

Written by: India TV Sports Desk [Updated:17 Apr 2018, 10:48 AM IST]
sachin tendulkar- Khabar IndiaTV
sachin tendulkar

मुंबई: इस समय पूरा देश आईपीएल के फीवर में है और सभी लोग इसको अपने अपने तरीके से इन्जॉय कर रहे हैं ऐसे में ‘क्रिकेट का भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कहां पीछे रहने वाले थे। चार साल पहले सचिन ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपने करियर का 200वां टेस्ट खेलकर क्रिकेट को पूरी तरह अलविदा कह दिया था लेकिन उसके बाद मुंबई की सड़क पर छोटे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे ऐसा किसी ने नहीं सोचा था।

सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ बच्चों के साथ मुंबई की गलियों में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

दरअसल रविवार की रात मुंबई के बांद्रा इलाके से सचिन कही जा रहे थे तभी उन्होंने मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट के किनारे आम लड़कों को क्रिकेट खेलते हुए देखा जिसके बाद वह खुद को बल्लेबाजी करने से रोक नहीं पाए। वह गाड़ी से उतरकर उन बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लग गए। ये सभी बच्चे होटल में काम करने वाले थे और अपना काम खत्म कर सड़क पर क्रिकेट खेल रहे थे।

देखिए वीडियो-

सचिन को अपने साथ खेलते देख बच्चों को यकीन नहीं हो रहा था कि ये हकीकत है या सपना। उत्साहित बच्चों ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई, हाथ मिलाया और कुछ ने तो उनके पैर भी छुए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: जब सड़क किनारे होटल में काम करने वाले बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन, जानें फिर क्या हुआ
Promoted Content
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

monsoon-climate-change
Sanju